1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं सलमान खान की ये एक्ट्रेस, इलाज तक के लिए नहीं है पैसे

गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं सलमान खान की ये एक्ट्रेस, इलाज तक के लिए नहीं है पैसे

सलमान खान के अभिनय से सजी फिल्म ‘वीरगति’ में उनके साथ नजर आ चुकीं अदाकारा पूजा डडवाल काफी खराब हालातों में हैं। दरअसल हाल में खबर आई है कि पूजा इन दिनों टीबी जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं। वहीं उनकी आर्थिक स्थिति इतनी खराब है कि, वह अपने इलाज के..

Written by: India TV Entertainment Desk [Updated:19 Mar 2018, 4:20 PM IST]
Salman Khan- India TV
Salman Khan

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के अभिनय से सजी फिल्म ‘वीरगति’ में उनके साथ नजर आ चुकीं अदाकारा पूजा डडवाल काफी खराब हालातों में हैं। दरअसल हाल में खबर आई है कि पूजा इन दिनों टीबी जैसी गंभीर बीमारी से जूझ रही हैं। वहीं उनकी आर्थिक स्थिति इतनी खराब है कि, वह अपने इलाज के लिए खर्च तक नहीं जुटा पा रही हैं। बता दें कि पूजा पिछले 15 दिनों से मुंबई के शिवड़ी टीवी हॉस्पिटल में एडमिट हैं। अब इस मुसीबत की घड़ी में उनके घरवालें भी उनका साथ छोड़ चुके हैं। एक वेबसाइट संग बातचीत के दौरान पूजा ने बताया कि उन्होंने अपने इलाज के लिए सलमान खान से मदद की गुहार लगाई है।

उन्होंने बातचीत के दौरान कहा, "मुझे 6 महीने पहले ही पता चला है कि मुझे टीबी है। मैंने मदद के लिए सलमान से संपर्क करने की कोशिश की, लेकिन उनसे बात नहीं हो पाई है। शायद मेरा वीडियो देखने के बाद वह मेरी मदद करेंगे। मेरे पास बिल्कुल पैसे नहीं हैं। मैं चाय पीने तक के लिए दूसरों पर निर्भर हूं।" खबरों के मुताबिक कहा जा रहा है कि पूजा की बीमारी के कारण ही उनके पति और परिवारवालों ने उन्हें अकेला छोड़ दिया है।

पूजा का कहना है कि, वह काफी सालों से गोवा में एक कसीनों चलाया करती थीं। लेकिन अब उनकी माली हालत बहुत खराब हो गई है। वहीं दूसरी सही इलाज न मिल पाने की वजह से पूजा की तबीयत और खराब होती जा रही है। वह लगातार कमजोर हो रही हैं। गौरतलब है कि उन्हें 'वीरगति', 'सिंदूर की सौगंध' और 'हिन्दुस्तान' जैसी फिल्मों में देखा जा चुका है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Salman Khan's 'Veergati' actress Pooja Dadwal suffering from TB
Write a comment