1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 1983 वर्ल्ड कप को पर्दे पर उतारेंगे सलमान खान

1983 वर्ल्ड कप को पर्दे पर उतारेंगे सलमान खान

सलमान पिछले दिनों रिलीज हुई स्पोर्ट्स बेस्ड फिल्म 'सुल्तान' में नजर आए थे। इस फिल्म में वह एक पहलवान की भूमिका निभाते हुए दिखे थे। अब खबर आई है कि सलमान अब क्रिकेटर बनने जा रहे हैं।

India TV Entertainment Desk [Updated:28 Sep 2016, 4:02 PM IST]
salman- India TV
salman

नई दिल्ली: बॉलीवुड के दबंग सलमान खान इन दिनों कबीर खान के निर्देशन में बन रही फिल्म 'ट्यूबलाइट' की शूटिंग में व्यस्त हैं। इससे पहले सलमान पिछले दिनों रिलीज हुई स्पोर्ट्स बेस्ड फिल्म 'सुल्तान' में नजर आए थे। इस फिल्म में वह एक पहलवान की भूमिका निभाते हुए दिखे थे। अब खबर आई है कि सलमान अब क्रिकेटर बनने जा रहे हैं। खबरों के अनुसार दबंग खान 1983 में हुए वर्ल्ड कप पर बनने वाली फिल्म में क्रिकेटर का किरदार निभाने हुए नजर आएंगे।

इसे भी पढ़े:-

पिछले दिनों कहा जा रहा था कि इस फिल्म में बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार क्रिकेटर की भूमिका में दिखेंगे। लेकिन अब इसमें सलमान खान का नाम सामने आया है। यह फिल्म कबीर खान के निर्देशन में बनने वाली है। अगर फिल्म के लिए सलमान का नाम फाइनल रहा तो एक बार फिर से कबीर-सलमान की जोड़ी दर्शकों के सामने पेश होगी।

यह इन दोनों की चौथी फिल्म होगी। इससे पहले कबीर और सलमान की जोड़ी 'एक था टाइगर' और 'बजरंगी भाईजान' के लिए साथ कर चुकी है। फिलहाल यह दोनों आगामी 'ट्यूबलाइट' की शूटिंग में व्यस्त हैं। कहा जा रहा है कि 1983 वर्ल्ड कप पर बनने वाली यह फिल्म इनकी पिछली फिल्मों से काफी अलग होगी।

पिछले काफी वक्त से इस तरह की खबरे थीं कि कबीर की अगली फिल्म खेल पर आधारित होगा और अब साफ हो चुका है कि यह फिल्म 1983 वर्ल्ड कप पर आधारित है। खबरों के अनुसार इस फिल्म के लिए कपिल देव, सुनिल गावस्कर, मोहिंदर अमरनाथ और श्रीकांत आदि खिलाड़ियों से सलाह ली जा रही है। 1983 में भारताय क्रिकेट टीम ने पहली बार वर्ल्ड कप अपने नाम किया था। कहा जा रहा है कि अनुराग कश्यप भी इस फिल्म से जुड़े रहेंगे।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Salman Khan to play cricketer role in an upcoming movie based on 1983 World Cup
Write a comment