1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'लवरात्रि' के ट्रेलर को मिला दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स, सलमान ने वीडियो पोस्ट कर कहा शुक्रिया

'लवरात्रि' के ट्रेलर को मिला दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स, सलमान ने वीडियो पोस्ट कर कहा शुक्रिया

सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा की डेब्यू फिल्म 'लवरात्रि' का ट्रेलर 6 अगस्त को रिलीज हुआ था। सलमान ने आयुष और फिल्म की हीरोइन वरीना हुसैन संग इस फिल्म के ट्रेलर को कई शहरों में लॉन्च किया। ट्रेलर को मिले अच्छे रिस्पॉन्स से सलमान बहुत खुश हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: August 11, 2018 11:25 IST
Loveratri Trailer Launch- India TV
Image Source : INSTAGRAM Loveratri Trailer Launch

नई दिल्ली: सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा की डेब्यू फिल्म 'लवरात्रि' का ट्रेलर 6 अगस्त को रिलीज हुआ था। फिल्म को सलमान खान प्रोडक्शन ने बनाया है। सलमान ने आयुष और फिल्म की हीरोइन वरीना हुसैन संग इस फिल्म के ट्रेलर को कई शहरों में लॉन्च किया। ट्रेलर को मिले अच्छे रिस्पॉन्स से सलमान बहुत खुश हैं। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर कर ट्रेलर को पसंद करने के लिए दर्शकों का शुक्रिया अदा किया है।

आपको बता दें कि यह वरीना की भी पहली फिल्म है। इसके पहले वो केडबरी के एड में नजर आ चुकी हैं। फिल्म में आयुष-वरीना के अलावा अरबाज खान, सोहेल खान, राम कपूर और रोनित रॉय भी हैं।

आयुष इससे इंकार नहीं करते कि सलमान खान का रिश्तेदार होने के कारण बॉलीवुड में उन्हें फिल्म मिली है, लेकिन उनका कहना है कि उनका लक्ष्य खुद को बेहतर अभिनेता के तौर पर साबित करना है।

आयुष ने एक इंटरव्यू में बताया, "मैं बहुत खुशकिस्मत हूं कि मुझे सही दिशा में ले जाने के लिए सलमान हैं। वो मेरा अच्छे से मार्गदर्शन करते थे। उन्होंने मुझे बताया कि यह तुम्हारे ऑडीशंस की संख्या के बारे में नहीं है, बल्कि इस बारे में है कि ऑडीशन कब दिया है और कितना अच्छा दिया है। मैंने सलमान भाई के साथ 4 साल ट्रेनिंग ली। वो मुझसे खास तरह से कहते थे कि, 'देखो, मैं तुम्हारा डेब्यू करा सकता हूं, लेकिन डरता हूं कि जब तुम कैमरे के सामने जाओगे तो वहां सिर्फ तुम्हें ही काम करना है। उसमें मैं कुछ नहीं कर सकता।"'

उन्होंने आगे कहा था, "उन्होंने मुझे बताया, 'याद रखो, एक कलाकार की प्रसिद्धि बहुत अच्छी होती है, लेकिन जब आपकी फिल्म अच्छा काम नहीं करती तो अच्छा नहीं होता क्योंकि आपको लेकर बहुत बातें होने लगेंगी कि फिल्म नहीं चली और इसका अभिनेता अच्छा कलाकार नहीं है।' उन्होंने मुझे मेरी पहली फिल्म में अपना 100 फीसदी देने के लिए बहुत प्रेरित किया।"

Also Read: इंडियन फिल्म फेस्टिवल ऑफ मेलबर्न शुरू, रानी मुखर्जी सहित कई सेलेब्स ने लिया हिस्सा

Also Read: मालदीव में हॉलिडे मना रहे हैं नेहा धूपिया और अंगद बेदी, देखें पूल की फोटो

Also Read: टाइगर श्रॉफ नहीं रणवीर सिंह के साथ बॉलीवुड डेब्यू करेंगी अनन्या पांडे!

Also Read: Happy Birthday: 57 की उम्र में भी फिटनेस के लिए क्रेजी हैं सुनील शेट्टी, हर साल करते हैं करोड़ों का बिजनेस

Also Read: मुंबई के बाद माल्टा में भी फिल्म भारत की शूटिंग शुरू, सलमान ने शेयर की तस्वीर

 

 

 

 

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban