1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Bigg Boss 12: सलमान खान ने कहा- मेरी डॉग होती तो वो अनूप जलोटा से अच्छा गाती

Bigg Boss 12: सलमान खान ने कहा- मेरी डॉग होती तो वो अनूप जलोटा से अच्छा गाती

सलमान ने कहा- मेरी डॉग कुछ दिनों पहले चली गई। आज वो होती तो अनूप, जसलीन और दीपक से बेहतर सिंगर होती और किसी सिंगिंग शो में हिस्सा लेती।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: October 23, 2018 17:07 IST
Bigg Boss 12- India TV
Bigg Boss 12

नई दिल्ली: जब से बिग बॉस 12 शुरू हुआ है, लोग शो में शामिल कंटेस्टेंट अनूप जलोटा और जसलीन मथारू की अजीबोगरीब जोड़ी का मजाक उड़ा रहे हैं। अब तो सलमान खान ने कुछ ऐसा कह दिया है जिसे सुनकर उनके फैंस को बुरा लग सकता है। दरअसल हाल ही में सलमान खान की डॉग माय लव का निधन हो गया। वीकेंड के वॉर में सलमान खान अपनी डॉग के दुनिया से चले जाने की जानकारी अपने फैंस को दे रहे थे।​ 

सलमान ने कहा- मेरी डॉग कुछ दिनों पहले चली गई। आज वो होती तो अनूप, जसलीन और दीपक से बेहतर सिंगर होती और किसी सिंगिंग शो में हिस्सा लेती। सलमान अपनी डॉग का एक वीडियो भी दिखाते हैं जिसमें वो कुछ आवाजें निकाल रही है। इसके बाद सलमान जसलीन से पूछते हैं कि माय लव ज्यादा अच्छा गाती हैं या जसलीन। इस पर जसलीन ने कहा- वो मुझसे ज्यादा खूबसूरत है और सिंगर भी मुझसे बेहतर है।

हो सकता है सलमान खान जानबूझ कर अनूप जलोटा का मजाक ना बना रहे हों, लेकिन जो बातें उन्होंने कही हैं, वो सुनकर पद्मश्री प्राप्त अनूप जलोटा के फैंस को अच्छी नहीं लगेगी।

Also Read:

आयशा टाकिया की नई तस्वीरों में उन्हें पहचानना हुआ मुश्किल

21 सालों बाद बंद होने जा रहा है CID

भल्लालदेव ने ऐसे दी बाहुबाली को जन्मदिन की बधाई

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment