1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सलमान खान की 'टाइगर जिंदा है' देखने उमड़ रही भीड़, कर रही है बंपर कमाई

सलमान खान की 'टाइगर जिंदा है' देखने उमड़ रही भीड़, कर रही है बंपर कमाई

अगर ऐसा हुआ तो टाइगर जिंदा है कि साल की सबसे बड़ी ओपनर बॉलीवुड फिल्म की सबसे बड़ी ओपनर बन जाएगी। हालांकि बाहुबली 2 की ओपनिंग कलेक्शन (करीब 41 करोड़ रु हिंदी में) का रिकॉर्ड कोई फिल्म अब तक नहीं तोड़ पाई है, लेकिन ये फिल्म डब्ड फिल्म थी।

Edited by: India TV Entertainment Desk [Updated:23 Dec 2017, 12:40 PM IST]
tiger-zinda-hai- India TV
tiger-zinda-hai

मुंबई: सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'टाइगर जिंदा है' रिलीज हो गई है। फिल्म की ओपनिंग शानदार रही है। सलमान का उत्साही प्रशंसक विजय सिंह दोस्तों और परिवार के साथ मुंबई के गेईटी गैलेक्सी थिएटर में 100 टिकट खरीदी। पहले दिन के शो में विजय ने प्रशंसकों ने निशुल्क टिकटें भी वितरित की। घाटकोपर के रहने वाले विजय ने कहा, "हम सलमान खान के प्रशंसक हैं। हम उनकी फिल्म देखने के लिए कहीं से भी आएंगे और बांद्रा सलमान का निवास स्थान है, इसलिए हम इसे यहां देखना चाहते थे।"

पहला शो देखने आए माटुंगा के विकलांग वरिष्ठ निवासी ने कहा,"मैं आमतौर पर फिल्में देखने नहीं जाता हूं, मैं एक विकलांग व्यक्ति हूँ, मैं माहिम में रहता हूं, लेकिन मैं सलमान की सभी फिल्मे पहले दिन पहले शो में देखता हूं।" थिएटर में कुछ ऐसे बच्चे स्कूल बंक कर सलमान की फिल्म देखने आए थे। सलमान खान की एक्शन पैक फिल्म 'टाइगर जिंदा है' 22 दिसंबर को रिलीज हो गई।

हालांकि बॉक्स ऑफिस पर करीब 40 करोड़ के ओपनिंग डे प्रीडिक्शन का आंकड़ा तो फिल्म नहीं छू पाएगी लेकिन पहले दिन फिल्म की ठीक ठाक कमाई करने की उम्मीद है। एक्सर्प्ट के अनुमान के मुताबिक, सीक्वल की पहले दिन की कमाई 33 करोड़ के आस पास रह सकती है। मल्टीप्लेक्स से फिल्म के शोज को लेकर अच्छी रिपोर्ट्स आ रही हैं।

अगर ऐसा हुआ तो टाइगर जिंदा है कि  साल की सबसे बड़ी ओपनर बॉलीवुड फिल्म की सबसे बड़ी ओपनर बन जाएगी। हालांकि बाहुबली 2 की ओपनिंग कलेक्शन (करीब 41 करोड़ रु हिंदी में) का रिकॉर्ड कोई फिल्म अब तक नहीं तोड़ पाई है, लेकिन ये फिल्म डब्ड फिल्म थी। साल की सबसे बड़ी हिंदी ओपनर का रिकॉर्ड फिल्म गोलमाल अगेन के नाम रहा था इस फिल्म का ओपनिंग कलेक्शन 30।14 करोड़ था।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Salman Khan's Tiger Zinda Hai box office collection - सलमान खान की 'टाइगर जिंदा है' देखने उमड़ रही भीड़, कर रही है बंपर कमाई
Write a comment