1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. प्रियंका चोपड़ा के 'भारत' की छोड़ने की वजह पर पहली बार बोले सलमान खान, कही ये बात

प्रियंका चोपड़ा के 'भारत' की छोड़ने की वजह पर पहली बार बोले सलमान खान, कही ये बात

सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा इंडस्ट्री में कदम रखने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। बीते सोमवार को उनकी डेब्यू फिल्म 'लवरात्रि' का ट्रेलर जारी किया गया है। इस मौके पर सलमान खान की फिल्म 'भारत' को लेकर भी काफी चर्चा रही।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: August 07, 2018 11:50 IST
Salman Khan Priyanka Chopra- India TV
Salman Khan Priyanka Chopra

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा इंडस्ट्री में कदम रखने के लिए बिल्कुल तैयार हैं। बीते सोमवार को उनकी डेब्यू फिल्म 'लवरात्रि' का ट्रेलर जारी किया गया है। बता दें कि इस फिल्म से आयुष के साथ वारिना हुसैन भी अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने जा रही हैं। फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर आयुष और वारिना के अलावा सलमान खान, अर्पिता खान, आहिल खान, सोहेल खान और अरबाज खान भी मौजूद थे। इस मौके पर जहां एक ओर आयुष की इस फिल्म को लेकर काफी बातें की गईं, वहीं दूसरी ओर सलमान खान की फिल्म 'भारत' को लेकर भी काफी चर्चा रही। (सलमान खान की ‘सुल्तान’ भी चीन में रिलीज के लिए तैयार, एक दिन में दिखाए जाएंगे 40,000 शोज)

Loveratri

Loveratri

दबंग खान की इस फिल्म से अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड में वापसी करने जा रही थीं, लेकिन बाद में उन्होंने इसमें काम करने से साफ इंकार कर दिया। इसके बाद से ही खबरें आने लगीं कि सलमान, प्रियंका से काफी नाराज हैं। फिल्म के निर्देशक अली अब्बास जफर ने प्रियंका के इस फिल्म को छोड़ने के पीछे का कारण देते हुए कुछ ऐसा ट्वीट किया कि सभी को लगने लगा कि वह निक से साथ शादी के चलते इस प्रोजेक्ट का हिस्सा नहीं बन पाईं। हालांकि सलमान और प्रियंका में से किसी ने भी इस मामले पर कोई प्रतिक्रिया जाहिर नहीं की। (Twitter Reaction: सलमान के बहनोई की डेब्यू फिल्म 'लवरात्रि' को सोशल मीडिया में क्या मिला- Love or Hate)

लेकिन 'लवरात्रि' के ट्रेलर लॉन्च के दौरान दबंग खान ने इस पर चुप्पी तोड़ते हुए कहा है कि, "मैंने 3-4 दिनों से अखबार नहीं पढ़ा है। इन्हीं चीजों में व्यस्त चल रहा हूं। लेकिन जब पढूंगा तो फोन करके आपको इसका जवाब जरूर दूंगा।" इसके बाद उन्होंने दिल्ली में फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के दौरान कहा, "मैं उनके लिए बहुत खुश हूं। हमें पता चला कि उन्होंने हॉलीवुड की कोई बड़ी फिल्म साइन कर ली है। अगर हमें ये बात कुछ समय पहले चलती तो हम उन्हें रोकते भी नहीं। लेकिन उन्होंने शूटिंग शुरु के 10 दिन पहले ही यह बताया।"

Loveratri

Loveratri

इसके बाद सलमान ने आगे कहा, "हमें उस समय कुछ और वजह बताई गई थीं। लेकिम चाहे जो भी कारण हो, फिर वो देश में वापस न कान करना हो, या मेरे साथ काम न करना हो। हम उनका सपोर्ट करते हैं और उनके लिए बेहद खुश हैं। वह बेशक यहां काम नहीं कर रहीं, लेकिन विदेशों में अपने देश का नाम रोशन कर रही हैं।" गौरतलब है कि प्रियंका के बाद 'भारत' में सलमान खान के साथ एक बार फिर से कटरीना कैफ को साइन किया गया है।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13