1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सलमान खान पर दर्ज हुई FIR, टल सकती है 'लवरात्रि' की रिलीज

सलमान खान पर दर्ज हुई FIR, टल सकती है 'लवरात्रि' की रिलीज

सलमान खान के खिलाफ अधिवक्ता सुधीर ओझा ने कोर्ट में मुकदमा दायर किया है, सलमान खान की प्रोडक्शन कंपनी के अलावा अन्य 76 लोगों को आरोपी बनाया गया है।

Written by: India TV Entertainment Desk [Updated:14 Sep 2018, 1:28 PM IST]
Salman Khan FIR- India TV
Salman Khan FIR

नई दिल्ली: सलमान खान अपने बैनर तले अपने जीजा आयुष शर्मा को लॉन्च करने जा रहे हैं, फिल्म के ट्रेलर और गाने भी रिलीज हो चुके हैं, लेकिन अब सलमान खान के लिए एक मुसीबत आ पड़ी है। दरअसल सलमान की फिल्म ‘लवरात्रि’ की रिलीज पर अब संशय हो गया है। दरअसल बिहार के मुजफ्फरनगर की अदालत ने फिल्म के प्रोड्यूसर सलमान खान पर मुकदमा दर्ज करने का आदेश दिया है। याचिका में कहा गया है कि सलमान खान की इस फिल्म का नाम पवित्र त्योहार नवरात्रि के तर्ज पर रखा गया है, और अश्लीलता फैलाई जा रही है। सलमान खान के खिलाफ ये आदेश मुजफ्फरपुर पूर्वी के एसडीजीएम ने दिया है जिसके बाद अब सलमान पर मिठनापुर थाने में केस दर्ज होगा।

सलमान खान के खिलाफ अधिवक्ता सुधीर ओझा ने कोर्ट में मुकदमा दायर किया है, सलमान खान की प्रोडक्शन कंपनी के अलावा अन्य 76 लोगों को आरोपी बनाया गया है। पूरी टीम पर सांप्रदायिक भावनाओं को भड़काने का आरोप लगा है। मुजफ्फरपुर की सीजीएम अदालत में सलमान खान, फिल्म के हीरो आयुष शर्मा, वरीना हुसैन, अंशुमान झा, राम कपूर समेत 76 लोगों के खिलाफ केस दर्ज कराया गया है।

इससे पहले सलमान खान का पुतला जलाया गया है, लवरात्रि को लेकर वीएचपी के नेता ने भी कहा था कि स्क्रीनिंग नहीं होने दी जाएगी क्योंकि इससे हिंदुओं की धार्मिक भावनाएं आहत हो सकती हैं।

सलमान के बहनोई आयुष शर्मा और वरीना हुसैन की यह फिल्म एक ऐसे कपल की कहानी है जो नवरात्रि के दौरान मिलते हैं।

इसे भी पढ़ें-

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: सलमान खान पर दर्ज हुई FIR, टल सकती है 'लवरात्रि' की रिलीज salman khan movie loveratri may postpone because of people think its hurting sentiments
Write a comment