1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'रेस 3' पर सलमान खान का इंटरव्यू, कहा-इस फिल्म में है 'हम आपके हैं कौन' का टच

'रेस 3' पर सलमान खान का इंटरव्यू, कहा-इस फिल्म में है 'हम आपके हैं कौन' का टच

सुपरस्टार सलमान खान जब से 'रेस 3' का हिस्सा बने हैं, फिल्म से दर्शकों की उम्मीदें चार गुना बढ़ी हैं, लेकिन खुद सलमान कहते हैं कि फिल्म में उनका कैरेक्टर न पॉजिटिव है और न ही नेगेटिव, उनका फिल्म में 'रेस 3' कैरेक्टर है लेकिन साथ में 'हम आपके हैं कौन' का टच भी है।

Written by: India TV Entertainment Desk [Published on:14 Jun 2018, 11:24 PM IST]
सलमान खान- India TV
Image Source : PTI सलमान खान

नई दिल्ली: सुपरस्टार सलमान खान जब से 'रेस 3' का हिस्सा बने हैं, फिल्म से दर्शकों की उम्मीदें चार गुना बढ़ी हैं, लेकिन खुद सलमान कहते हैं कि फिल्म में उनका कैरेक्टर न पॉजिटिव है और न ही नेगेटिव, उनका फिल्म में 'रेस 3' कैरेक्टर है लेकिन साथ में 'हम आपके हैं कौन' का टच भी है।

सलमान का कहना है कि उन्होंने यह फिल्म इसलिए साइन की, क्योंकि फिल्म की कहानी ने उन्हें ऐसा करने पर मजबूर किया। सलमान ने एक साक्षात्कार में कहा, "फिल्म के निर्माता रमेश तोरानी ने मुझे फिल्म की स्क्रिप्ट सुनाई, जो मुझे बेहतरीन लगी। हालांकि, मैंने कहानी में कुछ बदलाव करने को कहा, जिसके लिए वे तैयार हो गए और इस तरह मैं इस फिल्म से जुड़ा।"

एक्शन पैक फिल्मों के लिए मशहूर खान कहते हैं, "यह फिल्म ट्विस्ट और टर्न से भरपूर है लेकिन फिल्म में हम आपके हैं कौन का टच भी है यानी फिल्म में फैमिली एंगल इसे जबरदस्त बनाता है।"

यह पूछने पर कि क्या पहले दो सीक्वल हिट होने की वजह से उन पर किसी तरह का दबाव है? इसके जवाब में सलमान कहते हैं, "मुझ पर किसी तरह का दबाव नहीं है। हमें स्क्रिप्ट पर पूरा भरोसा है। यह बेहतरीन एक्शन एंटरटेनर फिल्म है। फिल्म की कास्ट कमाल की है इसलिए हम ज्यादा आश्वस्त हैं।"

वह आगे कहते हैं, "रेस 3 में पिछली दोनों फिल्मों से ज्यादा और बेहतर एक्शन सीन हैं। इसके लिए पूरी टीम ने कड़ी ट्रेनिंग ली। फिर चाहे वह मैं, अनिल, बॉबी, साकिल सलीम, जैकी और डेजी ही क्यों ना हों। हमें कड़ा प्रशिक्षण लेना पड़ा।"

सलमान ने कुछ साल पहले नेगेटिव किरदार करने से तौबा कर ली थी, लेकिन इस फिल्म में उनका किरदार में थोड़ा एंटी टच लिए हुए है। इसके बारे में पूछने पर वह कहते हैं, "मैं हीरो बनकर लोगों को एंटरटेन करना चाहता हूं और जहां तक बात रेस 3 की है तो इसमें मेरा किरदार ना ही पॉजिटिव है और ना नेगेटिव। फिल्म में मेरा रेस 3 कैरेक्टर है जो आपको फिल्म देखने के बाद ही पता चलेगा कि मेरा किरदार कैसा है।"

सलमान कहते हैं कि वह फिल्म की कास्ट के साथ दिल से जुड़े हुए हैं। उन्होंने कहा,"हमारी फिल्म में बेहतरीन कलाकारों ने काम किया है और यही फिल्म इसे लीक से हटकर बनाती है। अनिल कपूर ने गजब ढाया है, उनका लुक किलिंग है। डेजी शाह ने कमाल की एक्टिंग की है। असिस्टेंट कोरियोग्राफर से लेकर मेरी कॉस्टार बनने तक उनकी ग्रोथ बेहतरीन रही है। इस तरह लोगों की तरक्की होते देख अच्छा लगता है। रेमो बतौर कोरियोग्राफर अच्छा काम कर रहे हैं और अब डायरेक्टर भी कमाल के हैं। जैकी रेस 2 के बाद रेस 3 का भी हिस्सा है। मुझे लगता है कि किसी फिल्म में इससे बेहतर कास्ट नहीं हो सकती।"

सलमान की फिल्म ईद के मौके पर रिलीज हो रही है, इसलिए वह अपने प्रशंसकों को मुबारकबाद देते हुए कहते हैं, "सभी को ईद मुबारक। भाईचारे से रहें, यह सबसे ज्यादा जरूरी है।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: 'रेस 3' पर सलमान खान का इंटरव्यू, कहा-इस फिल्म में है 'हम आपके हैं कौन' का टच salman khan interview on race 3
Write a comment