1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. FIR के बाद सलमान खान ने बदला 'लवरात्रि' का नाम, जानिए अब किस नाम से रिलीज होगी फिल्म

FIR के बाद सलमान खान ने बदला 'लवरात्रि' का नाम, जानिए अब किस नाम से रिलीज होगी फिल्म

सलमान खान ने नया पोस्टर शेयर किया है, लगता है सलमान खान कोई भी विवाद अपनी फिल्म पर नहीं चाहते हैं, इसलिए उन्होंने फिल्म का नाम चेंज कर लिया है।

Jyoti Jaiswal Jyoti Jaiswal
Updated on: September 18, 2018 22:06 IST
salman-khan- India TV
salman-khan

नई दिल्ली: सलमान खान प्रोडक्शन के बैनर तले बनने वाली फिल्म 'लवरात्रि' का नाम बदल दिया गया है। विवाद के बाद अब इस फिल्म का नाम लवयात्रि कर दिया गया है। सलमान खान ने ट्वीट करके नया पोस्टर साझा किया है और लिखा है कोई स्पेलिंग मिस्टेक नहीं हुई है।

इस पोस्टर में आयुष शर्मा और वरिना हुसैन नजर आ रहे हैं। पोस्टर में इस बार लवरात्रि की जगह लवरात्रि लिखा दिखाई दे रहा है।

बता दें, इस फिल्म को लेकर सलमान खान पर मुजफ्फरनगर कोर्ट की बेंच में याचिका दायर की गई थी, और सलमान पर आरोप लगाया गया था कि वो धार्मिक भावनाओं के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं। इस फिल्म का नाम नवरात्रि की तर्ज पर रखा गया है जो हिंदू धर्म का पवित्र त्योहार है। उनपर अश्लीलता फैलाने का आरोप भी लगा था। जिसके बाद सलमान खान पर एफआईआर दर्ज कराने का आदेश कोर्ट की तरफ से मिला था। 

अब सलमान खान ने नया पोस्टर शेयर किया है, लगता है सलमान खान कोई भी विवाद अपनी फिल्म पर नहीं चाहते हैं, इसलिए उन्होंने फिल्म का नाम चेंज कर लिया है। बता दें, इस फिल्म से सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं। आयुष के साथ वरिना हुसैन का भी बॉलीवुड में डेब्यू हो रहा है। आयुष सलमान की बहन अर्पिता के पति हैं।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban