1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सलमान खान के लिए बहन अर्पिता ने लिखा इमोशनल पोस्ट, कही ये बड़ी बात

सलमान खान के लिए बहन अर्पिता ने लिखा इमोशनल पोस्ट, कही ये बड़ी बात

Read In English

सलमान खान बहन अर्पिता खान शर्मा के बेटे आहिल शर्मा के कितने करीब यह बात हर किसी को पता है। हाल ही में अर्पिता ने अपने सोशल अकाउंट पर भाई सलमान और बेटे आहिल की फोटो शेयर करते हुए बेहद प्यारा सा कैप्शन लिखा। अर्पिता ने लिखा कि मेरी जिंदगी एक फ्रेम में कैद है। मेरे भाई और मेरा बेटा.... भगवान का बहुत शुक्रिया कि उनकी कृपा मेरे ऊपर है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: March 23, 2019 13:10 IST
salman khan- India TV
salman khan

सलमान खान बहन अर्पिता खान शर्मा के बेटे आहिल शर्मा के कितने करीब यह बात हर किसी को पता है। हाल ही में अर्पिता ने अपने सोशल अकाउंट पर भाई सलमान और बेटे आहिल की फोटो शेयर करते हुए बेहद प्यारा सा कैप्शन लिखा। अर्पिता ने लिखा कि ''मेरी जिंदगी एक फ्रेम में है। मेरे भाई और मेरा बेटा.... भगवान का बहुत शुक्रिया कि उनकी कृपा मेरे ऊपर है।''

सलमान खान (Salman Khan) को फैमिली मैन के तौर पर देखा जाता है। वह अक्सर इवेंट्स और शोज पर अपने भाई अरबाज खान, सोहेल खान, बहन अर्पिता और अलवीरा के साथ नजर आते हैं। अर्पिता के बेटे के साथ सलमान की खास बॉन्डिंग नजर आती हैं। अर्पिता की बहन ने अभी हाल में ही एक फोटो शेयर की है जिसमें उनकी यह बॉन्डिंग नजर आती है। वह अपने अपने बेटे आहिल और सलमान की फोटोग्राफ और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। 

अर्पिता की इंस्टाग्राम फोटो में सलमान खान, उनका बेटा आहिल और वह साथ में हैं। फोटो के कैप्शन में अर्पिता ने लिखा है, 'एक फ्रेम में मेरी जिंदगी, मेरे भैया और मेरा बेटा। भगवान को इस उत्तम आशीर्वाद के लिए धन्यवाद।' अर्पिता अपने भाई सलमान के बेहद करीब हैं। इस पोस्ट में लिखे इमोशनल कैप्शन से यह साफ जाहिर हो रहा है कि सलमान उनकी लाइफ में कितनी वैल्यू रखते हैं। 

View this post on Instagram

♥️#HappyWomensDay

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment