1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सलमान खान-कटरीना कैफ की फिल्म 'भारत' का ट्रेलर आउट, दिखी एक मिडिल क्लास इंसान की पूरी कहानी

Salman Khan Bharat Movie Trailer Review: सलमान खान की फिल्म 'भारत' का ट्रेलर आउट, दिखी एक मिडिल क्लास इंसान की पूरी कहानी

Read In English

सलमान खान और कटरीना कैफ की फिल्म भारत का ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया है। अगर ट्रेलर की बात करें तो सलमान खान की एंट्री आपका दिल छु लेगा। सिर्फ इतना ही नहीं ट्रेलर के शुरुआत में ही सलमान खान का ओल्ड एज लुक और डॉयलोग आपको काफी पसंद आने वाला है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: April 22, 2019 17:21 IST
भारत ट्रेलर रिव्यू- India TV
भारत ट्रेलर रिव्यू

सलमान खान और कटरीना कैफ की फिल्म भारत का ट्रेलर आज रिलीज कर दिया गया है। अगर ट्रेलर की बात करें तो सलमान खान की एंट्री आपका दिल छु लेगा। सिर्फ इतना ही नहीं ट्रेलर के शुरुआत में ही सलमान खान का ओल्ड एज लुक और दमदार डॉयलोग आपको काफी पसंद आने वाला है। ट्रेलर की शुरुआत होती है सलमान खान के दमदार डॉयलोग से 'जितने सफेद बाल मेरी सर और दाढ़ी में है उससे ज्यादा रंगीन मेरी जिंदगी रही है।'' सलमान खान की भारत का ट्रेलर रिव्यू ट्रेलर वीडियो आगे बढ़ता है और फिर आता है सलमान का रेट्रो लुक और फिर क्या दिशा पटानी की एंट्री होती है और सलमान खान एक बार फिर से अपनी दमदार डॉयलोग देते हैं ''जवानी हमारी जानेमन थी'। ट्रेलर आगे बढ़ता है और आपको दिशा और सलमान की कैमिस्ट्री भी आपको काफी अच्छी लगेगी, इसी बीच ट्रेलर में देश की राजनीतिक स्थिती के तरफ ध्यान खिंचते हुए वीडियो आगे बढ़ता है और उस समय के प्रधानमंत्री जवाहर लाल नेहरु की मृत्यु से लेकर देश की आर्थिक, सामाजिक स्थिती को भी दर्शाया गया है। और तभी एंट्री होती है कटरीना कैफ की। अगर पूरी ट्रेलर के निष्कर्ष पर जाए तो भारती राजनीतिक के उतार-चढ़ाव के बीच सलमान-कटरीना का रोमांस आपको काफी अच्छा लगने वाला है।

बता दें कि फिल्म भारत में सलमान खान 18 साल के  लड़के से लेकर 70 साल के बुजुर्ग तक के रोल में दिखेंगे। भारत में सलमान खान 6 अलग-अलग लुक में नजर आएंगे।  यह फिल्म ईद के मौके पर रिलीज होगी। इस फिल्म में सलमान खान के साथ कटरीना कैफ और दिशा पाटनी भी अहम किरदारों में नजर आएंगे। फिल्म में जैकी श्रॉफ और सुनील ग्रोवर भी एक अलग अंदाज में देखने को मिलेंगे।

भारत का निर्देशन अली अब्बास जफर कर रहे हैं। अली अब्बास जफर और सलमान खान की जोड़ी तीसरी बार साथ काम कर रही है। इससे पहले दोनों ने साथ में सुल्तान और टाइगर जिंदा है जैसी फिल्म साथ बनाई है। उम्मीद की जा रही है कि इन दो फिल्मों की तरह यह फिल्म भी सुपरहिट होगी और नए रिकॉर्ड कायम करेगी।

ये भी पढ़ें:

'छपाक': Deepika Padukone और विक्रांत मेसी का Kiss विडियो वायरल

आलिया को मिला बेस्ट एक्ट्रेस वहीं 'मुक्काबाज' एक्टर विनीत सिंह को मिला बेस्ट एक्टर का अवार्ड

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
arun-jaitley