1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सलमान खान की भारत का ट्रेलर देखकर शाहरुख खान बोले- बहुत खूब भाई, सोशल मीडिया में फैंस ने अभी तक का बेस्ट ट्रेलर कहा

सलमान खान की भारत का ट्रेलर देखकर शाहरुख खान बोले- बहुत खूब भाई, सोशल मीडिया में फैंस ने अभी तक का बेस्ट ट्रेलर कहा

Read In English

Bharat Trailer Reaction: सलमान खान की फिल्म भारत को अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया है. फिल्म ईद के मौके पर 5 जून को रिलीज होने जा रही है. ट्रेलर आते ही सोशल मीडिया पर भारत को फैंस ने भी बेस्ट ट्रेलर के अवॉर्ड से नवाजा है.

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: April 22, 2019 15:05 IST
Bharat- India TV
Image Source : INSTAGRAM Bharat

Bharat Trailer Reaction:  सलमान खान की फिल्म 'भारत' का ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया में भाईजान के फैंस जबरदस्त रिस्पांस दे रहे है, लेकिन सबसे पहले इस ट्रेलर को देखकर शाहरुख खान से काफी तारीफ करते हुए ट्विट किया। उन्होंने सलमान खान के ट्रेलर को जबरदस्त बता हुए लिखा, 'क्या बात है भाई, बहुत खूब'।

सलमान खान की फिल्म भारत को अली अब्बास जफर ने डायरेक्ट किया है। फिल्म ईद के मौके पर 5 जून को रिलीज होने जा रही है। ट्रेलर आते ही सोशल मीडिया पर भारत को फैंस ने भी बेस्ट ट्रेलर के अवॉर्ड से नवाजा है। हर किसी को कटरीना और सलमान की जोड़ी भी काफी पसंद आ रही हैं।

वहीं तरन आदर्श ने इसे सबसे जबरदस्त ट्रेलर है।

वहीं कुछ फैंस ने इस ट्रेलर का स्क्रीनशॉट लगाते हुए कहा कि पहली पिल्म का ट्रेलर जो कुछ ही मिनट में हजारों लाइक्स बटोर ली।

वही ट्विटर पर आमिर खान के नाम से बना अकांउट से भी कमेंट किया गया है।

एक यूजर ने इसे सबसे बेहतरीन ट्रेलर कहा

वहीं सलमान खान के फैनकल्ब ने इसे ब्लॉकबस्टर कहा हैष यह फिल्म 300 करोड़ से ज्यादा कमाई करेगी।

सलमान खान-कटरीना कैफ की फिल्म 'भारत' का ट्रेलर आउट, दिखी एक मिडिल क्लास इंसान की पूरी कहानी

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv