1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सलमान खान की 'भारत' का दबदबा बॉक्स ऑफिस पर कायम, 5 दिन में कमाई 150 करोड़ के पार

सलमान खान की 'भारत' का दबदबा बॉक्स ऑफिस पर कायम, 5 दिन में कमाई 150 करोड़ के पार

सलमान खान अभिनीत ’भारत’ ने सुपरस्टार के लिए अब तक के सभी रिकॉर्ड को पछाड़ते हुए, बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन सबसे अधिक कमाई के साथ एक नया रिकॉर्ड स्थापित कर दिया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: June 10, 2019 18:57 IST
 bharat box office collection day 5- India TV
 bharat box office collection day 5

सलमान खान अभिनीत ’भारत’ ने सुपरस्टार के लिए अब तक के सभी रिकॉर्ड को पछाड़ते हुए, बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन सबसे अधिक कमाई के साथ एक नया रिकॉर्ड स्थापित कर दिया है। फिल्म ने पहले दिन 42.30 करोड़ रुपये, दूसरे दिन 31 करोड़ रुपये, तीसरे दिन 22 करोड़ रुपये, चौथे दिन 26 करोड़ की कमाई करने में कामयाब हुई थी। अब सलमान खान  (Salman Khan) , कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और दिशा पटानी (Disha Patani) की फिल्म 'भारत' (Bharat Collection) ने पांचवे दिन 27.90 करोड़ रुपये की  शानदार कमाई कर डाली है। जिसके बाद फिल्म की कुल कमाई 150.10 करोड़ रुपये के पार हो गई है।

तरण आदर्श ने ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी है।

 

सलमान खान और निर्देशक अली अब्बास जफर की जादुई जोड़ी एक बार फिर बॉक्स ऑफिस पर दमदार कमाई करने में सफल रही है और रिलीज के पहले ही दिन भारत बनाम दक्षिण अफ्रीका के विश्व कप मैच के बावजूद, यह पहले दिन सबसे अधिक कमाई करने वाली दूसरी फिल्म बन गयी है।

सलमान अभिनीत न केवल अपनी रिलीज से पहले सबसे अधिक एडवांस बुकिंग के साथ सुर्खियों में छाई हुई थी, बल्कि अब एक चार्टबस्टर बनने की कगार पर है। यह केवल सलमान खान की स्टारडम का असर नहीं है बल्कि सलमान के साथ कैटरीना कैफ की जोड़ी ने अपनी रिलीज से पहले ही दर्शकों के बीच जिज्ञासा पैदा कर दी थी।

 भारत ने अपनी रिलीज के पहले दिन ही जनता का दिल जीत लिया है जिसकी गवाही फ़िल्म का कलेक्शन खुद बयां कर रहा है। हिंदी फिल्म बाजारों में यह संख्या बहुत बड़ी है, यहां तक कि सिंगल स्क्रीन पर भी सलमान का जादू देखने के लिए प्रशंसकों के बीच उत्साह देखने मिल रहा है।

टी-सीरीज़ द्वारा प्रस्तुत फ़िल्म "भारत" का निर्माण अतुल अग्निहोत्री, अलवीरा अग्निहोत्री, भूषण कुमार, कृष्ण कुमार ने रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड और सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले किया है. यह फिल्म एक आगामी भारतीय हिंदी भाषा की ऐतिहासिक पीरियड ड्रामा फिल्म है जो अली अब्बास जफर द्वारा लिखित और निर्देशित है।

Also Read:

अनुष्का शर्मा ने युवराज सिंह के रिटायरमेंट पर किया ट्वीट, लिखा- आप योद्धा हैं

युवराज सिंह इन बॉलीवुड हसीनाओं को कर चुके हैं डेट, दीपिका, प्रीति और नेहा धूपिया समेत ये नाम शामिल

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
yoga-day-2019