1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. चीन में दिखाई जाने वाली सलमान खान की पहली फिल्म बनी 'बजरंगी भाईजान', 8000 स्क्रीन्स पर मचाएगी धूम

चीन में दिखाई जाने वाली सलमान खान की पहली फिल्म बनी 'बजरंगी भाईजान', 8000 स्क्रीन्स पर मचाएगी धूम

सलमान खान के अभिनय से सजी फिल्म 'बजरंगी भाईजान' ने देशभर में खूब धमाल मचाया था। उनकी इस फिल्म को दर्शकों और समीक्षकों से खूब सराहना हासिल हुई थी। खासतौर पर फिल्म में सलमान के अभिनय को बेहद पसंद किया गया था। अब उनकी यह फिल्म चीन में भी...

Edited by: India TV Entertainment Desk [Published on:23 Jan 2018, 9:47 AM IST]
Salman Khan- India TV
Salman Khan

मुंबई: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के अभिनय से सजी फिल्म 'बजरंगी भाईजान' ने देशभर में खूब धमाल मचाया था। उनकी इस फिल्म को दर्शकों और समीक्षकों से खूब सराहना हासिल हुई थी। खासतौर पर फिल्म में सलमान के अभिनय को बेहद पसंद किया गया था। अब उनकी यह फिल्म चीन में भी धूम मचाने के लिए बिल्कुल तैयार है। इसे 2 मार्च को चीन में रिलीज किया जाने वाला है। बता दें कि यह चीन में रिलीज होने वाली सलमान की पहली फिल्म है। सोमवार को जारी बयान के मुताबिक, चीनी फिल्म कंपनी ई स्टार्स फिल्म्स लिमिटेड के साथ मिलकर इरॉज इंटरनेश्नल चाइनीज लेंटर्न महोत्सव के दौरान चीन में यह फिल्म रिलीज करेगा।

बयान के मुताबिक, चीन में डब हुई फिल्म को 8,000 से अधिक स्क्रीन पर व्यापक रिलीज की संभावना है। कबीर खान द्वारा निर्देशित 'बजरंगी भाईजान' में सलमान बजरंगी की भूमिका में हैं। वह एक 6 साल की बच्ची को उसके घर पाकिस्तान पहुंचाने में मदद करते हैं। चीन में भारतीय फिल्म रिलीज की सफलता को देखते हुए, स्टूडियो और निर्माता चीन में फिल्म की बॉक्स ऑफिस क्षमता पर आश्वस्त हैं।

इरोज इंटरनेशनल ग्रुप के सीईओ ज्योति देशपांडे ने कहा, "फिल्म 'दंगल' की सफलता के साथ, हाल के वर्षो में चीन एक महत्वपूर्ण बाजार और भारतीय फिल्मों के प्रमुख बॉक्स-ऑफिस कमाई के रूप में उभरी है। हम ई-स्टार्स के साथ अपनी फिल्म चीन में रिलीज करने के लिए उत्साहित हैं।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Salman Khan’s 'Bajrangi Bhaijaan' to be released in China across 8000 screens
the-accidental-pm-360x70
Write a comment
the-accidental-pm-300x100