1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सलमान खान और कटरीना कैफ बने सुनील ग्रोवर के नए फैन

सलमान खान और कटरीना कैफ बने सुनील ग्रोवर के नए फैन

सलमान खान और कटरीना कैफ इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘भारत’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म में स्टैंडअप कॉमेडियन सुनील ग्रोवर भी अहम किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे। सुनील पहले ही अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जीत चुके हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: August 31, 2018 10:30 IST
Salman Khan, Katrina Kaif, Sunil Grover- India TV
Salman Khan, Katrina Kaif, Sunil Grover

मुंबई: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान और कटरीना कैफ इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘भारत’ को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। फिल्म में स्टैंडअप कॉमेडियन सुनील ग्रोवर भी अहम किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे। सुनील पहले ही अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जीत चुके हैं। अब सलमान और कटरनी भी उनके फैन हो गए हैं। यहां तक कि उन्होंने उनके लिए फोटोग्राफी भी की। सुनील ग्रोवर ने माल्टा में फिल्म की शूटिंग के दौरान शानदार वक्त गुजार रहे हैं। यहां तक कि सुनील सुपरस्टार सलमान खान के मॉडल भी बन गए और उन्होंने उनकी कुछ अद्भुत फोटो भी क्लिक किए।

View this post on Instagram

Hope she was not clicking her selfies. ♥️ @katrinakaif @bharat_thefilm

A post shared by Sunil Grover (@whosunilgrover) on

इसके बाद कटरीना भी उनकी फोटोग्राफर बनीं और उन्होंने सुनील की अलग-अलग एंगल से तस्वीरें लीं। वहीं जब सलमान, कटरीना के प्रशंसक बनने के बारे में प्रतिक्रिया पूछे जाने पर उन्होंने कहा, "यह शानदार था। शूटिंग अब भी चल रही है। यह तो बस शुरुआत है। मैं भारत से बाहर हूं। यह अलग अनुभव है। यह सलमान खान की फिल्म है।"

सुनील ने इंस्टग्राम पर मॉडलिंग करते हुए एक वीडियो पोस्ट की, हालांकि इसमें मॉडल नहीं, बल्कि फोटोग्राफर कटरीना कैफ अधिक आकर्षक लग रही हैं। कॉमेडियन को संदेह था कि कहीं वह सेल्फी तो नहीं ले रहीं। इस पर सुनील ने लिखा, "उम्मीद है वह सेल्फी क्लिक नहीं कर रही हैं।" अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित 'भारत' में नोरा फतेही प्रमुख भूमिका में हैं। यह फिल्म अगले साल ईद के मौके पर रिलीज होने की उम्मीद है।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv