1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सलमान खान-आलिया भट्ट के फैंस के लिए बुरी खबर, ईद पर नहीं रिलीज होगी 'Inshallah', लेकिन मिलेगा ये सरप्राइज

सलमान खान-आलिया भट्ट के फैंस के लिए बुरी खबर, ईद पर नहीं रिलीज होगी 'Inshallah', लेकिन मिलेगा ये सरप्राइज

Read In English

सलमान खान और आलिया भट्ट पहली बार स्क्रीन पर साथ नज़र आएंगे। वहीं, सलमान करीब 20 साल बाद संजय लीला भंसाली की फिल्म में काम करेंगे।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: August 26, 2019 9:18 IST
Salman Khan and Alia Bhatt- India TV
Salman Khan and Alia Bhatt

मुंबई: सलमान खान (Salman Khan) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की फिल्म 'इंशाअल्लाह' (Inshallah) का बेसब्री से इंतजार कर रहे फैंस के लिए एक बुरी खबर है। दरअसल, संजय लीला भंसाली (Sanjay Leela Bhansali) की इस फिल्म को पोस्टपोन कर दिया गया है और अब यह अगले साल ईद के मौके पर रिलीज नहीं होगी।

बॉलीवुड के दंबग खान यानि सलमान खान ने खुद ट्विटर पर इसकी जानकारी दी है। उन्होंने 'इंशाअल्लाह' को लेकर दो बड़ी अनाउंसमेंट की है। उन्होंने लिखा, 'संजय लीला भंसाली की फिल्म आगे खिसका दी गई है, लेकिन Eid 2020 पर आपको निराश नहीं करूंगा। इंशा-अल्लाह..!!'

हालांकि, सलमान ने इसका खुलासा नहीं किया है कि आखिर ईद पर वो किस फिल्म में नज़र आएंगे। बता दें कि 'भारत' फिल्म की सफलता के बाद सलमान खान पहली बार स्क्रीन पर आलिया भट्ट के साथ नज़र आएंगे।

खास बात यह भी है कि सलमान और संजय लीला भंसाली करीब 20 साल बाद एक साथ काम कर रहे हैं। दोनों ने आखिरी बार 1999 में 'हम दिल दे चुके सनम' में काम किया था। इस फिल्म में अजय देवगन और ऐश्वर्या राय बच्चन ने भी अहम भूमिका निभाई थी। 

सलमान खान इन दिनों 'दबंग 3' की शूटिंग कर रहे हैं। इसमें सोनाक्षी सिन्हा लीड एक्ट्रेस हैं। यह फिल्म 20 दिसंबर 2019 को रिलीज होगी। 

वहीं, आलिया की बात करें तो वह भी 'सड़क 2' और 'ब्रह्मास्त्र' जैसी दो बड़ी फिल्मों नज़र आएंगी।

View this post on Instagram

शिवा और इशा 💫 #brahmastra

A post shared by Alia 🌸 (@aliaabhatt) on

Also Read:

Ananya Pandey को मिली तीसरी फिल्म, शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर संग आएंगी नजर!

The Kapil Sharma Show: विक्की कौशल ने किया खुलासा, इस बॉलीवुड एक्ट्रेस संग करना चाहते हैं काम​

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment