1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'साकी साकी' गर्ल कोएना मित्रा को 6 महीने की जेल, जानिए क्या है पूरा मामला

'साकी साकी' गर्ल कोएना मित्रा को 6 महीने की जेल, जानिए क्या है पूरा मामला

कोएना मित्रा पर उधार वापस ना करने और गलत चेक देने का आरोप लगा था।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: July 22, 2019 16:55 IST
कोएना मित्रा- India TV
कोएना मित्रा

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस कोएना मित्रा को 6 महीने की जेल की सजा मिली है। मामला चेक बाउंस का है। एक मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट की कोर्ट ने कोएना को ये सजा सुनाई है। साथ ही कोएना को शिकायतकर्ता को ब्याज सहित 4.64 लाख रुपये देने को भी कहा है। ये मामला साल 2013 का है, पूनम सेठी नाम की शिकायतकर्ता ने कोएना को पैसे दिए थे। कोएना ने अपनी जरूरत बताकर 22 लाख रुपये लिए थे। इसी की रकम वापस करने के लिए कोएना ने पूनम को 3 लाख के चेक दिया, चेक बाउंस हो गया। इसके बाद पूनम सेठी ने मामला दर्ज कराया। कोएना ने इस इल्जाम को गलत बताया और कहा कि सेठी के पास उधार देने की क्षमता ही नहीं थी उन्होंने मेरे चेक चुराए थे।

कोर्ट ने कोएना के तर्कों को मानने से इनकार कर दिया। कोएना अपनी बात साबित नहीं कर पाईं। कोर्ट ने कहा, 'चेक इस बात पर बाउंस नहीं हुआ कि पैसे देने वाले ने दिए नहीं दिए थे, चेक इस वजह से बाउंस हुआ क्योंकि अकाउंट में पैसे ही नहीं थी। कोर्ट ने यह भी कहा कि अगर आपके चेक्स घर से चोरी हुए थे जो कि ब्लैंक थे तो भी आपके पास पूरा मौका था इस पेमेंट को रोकने का लेकिन आपकी तरफ से ऐसा कुछ नहीं हुआ।

मुंबई मिरर ने जब कोएना से बात की तो उन्होंने कहा- ये केस झूठा है, मुझे फंसाया जा रहा है। कोर्ट में मेरे वकील नहीं थे और बिना पूरी बात सुने फैसला सुना दिया गया। हम कोर्ट के इस फैसले को ऊपरी अदालत में चैलेंज करेंगे। मेरे वकील इस पर काम कर रहे हैं।

हाल ही में कोएना मित्रा चर्चा में आई थीं जब उनपर फिल्माए गाने साकी-साकी का रीमेक आने वाला था। उन्होंने इस पर कड़ा विरोध जताया था।

Also Read: 

चंद्रयान-2 के लॉन्च होने पर शाहरुख खान ने 'यस बॉस' स्टाइल में दी बधाई, इन सितारों ने भी किए ट्वीट

करण जौहर की वेब सीरिज 'Guilty' से आलिया भट्टी की बेस्ट फ्रेंड अकांक्षा रंजन कपूर करेंगी डेब्यू

'सुपर 30' की सक्सेस पर ऋतिक रोशन को याद आई उनकी 19 साल पुरानी फिल्म!

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment