1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. संजय लीला भंसाली का फोन नंबर हुआ लीक, फोन पर गालियां देने की हो रही है अपील

संजय लीला भंसाली का फोन नंबर हुआ लीक, फोन पर गालियां देने की हो रही है अपील

किसी ने संजय लीला भंसाली का नंबर जारी कर दिया और अपील करने लगा कि उन्हें फोन करके गालियां दी जाएं।

Written by: Jyoti Jaiswal [Updated:26 Jan 2018, 8:43 PM IST]
संजय लीला भंसाली- India TV
संजय लीला भंसाली

नई दिल्ली: ‘पद्मावत’ रिलीज हो गई लेकिन निर्देशक संजय लीला भंसाली की मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं। अब उनका फोन नंबर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। किसी ने उनका नंबर जारी कर दिया और अपील करने लगा कि उन्हें फोन करके गालियां दी जाएं। देखते-देखते यह नंबर सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, और हर कोई गालियां देने की अपील करने लगा।

संजय लीला भंसाली से करणी सेना और राजपूत समाज काफी न है। लोगो का आरोप है कि फिल्म में राजपूतों की आन, बान और शान के खिलाफ चीजें दिखाई गई हैं। हालांकि फिल्म रिलीज होने के बाद यह साफ हो गया है कि फिल्म में ऐसा कुछ भी नहीं है, जिससे राजपूतों के सम्मान पर कोई आंच पहुंचती हो। उल्टा फिल्म में उनकी तारीफ ही हुई है।

bhansali

bhansali

सोशल मीडिया पर वायरल ये पोस्ट सबूत है कि लोग बिना जाने बस बहती गंगा में हाथ धो रहे हैं।

bhansali

bhansali

बता दें, संजय लीला भंसाली की फिल्म पद्मावत पर विवाद फिल्म की शूटिंग के दौरान ही शुरू हो गया था। पहले भंसाली को थप्पड़ मारा गया और फिर सेट पर आग लगा दी गई थी। फिल्म के लिए बनाए गए लाखों के कॉस्ट्यूम जलकर खाक हो गये थे।

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: संजय लीला भंसाली का फोन नंबर हुआ लीक, फोन पर गालियां देने की हो रही है अपील sajay leela bhansali phone number is viral in social media
Write a comment