1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. ‘सैराट’ की अदाकारा रिंकू राजगुरु वापस पहुंचीं अपने स्कूल

‘सैराट’ की अदाकारा रिंकू राजगुरु वापस पहुंचीं अपने स्कूल

मराठी फिल्म 'सैराट' से अपने फिल्म करियर की शुरुआत करने वाली रिंकू राजगुरु रातों-रात एक आम लड़की से लोकप्रिय अदाकारा बन चुकी हैं। अब अपने स्कूल लौंट गई हैं।

India TV Entertainment Desk [Updated:23 Jun 2016, 9:19 AM IST]
rinku- India TV
rinku

मुम्बई: सुपरहिट मराठी फिल्म 'सैराट' से अपने फिल्म करियर की शुरुआत करने वाली रिंकू राजगुरु रातों-रात एक आम लड़की से लोकप्रिय अदाकारा बन चुकी हैं। 14 साल की रिंकू को उनकी इस फिल्म के कारण राष्ट्रीय प्रसिद्धि हासिल हो चुकी है। अपनी फिल्म की सफलता का लुत्फ उठा रही रिंकू के बार में हाल ही में खबर आई है कि अब वह अपने स्कूल वापस जा चुकी हैं। रिंकू राजगुरु ने बुधवार को सोलापुर जिले के अकलुज स्कूल में अपनी 10वीं कक्षा के मित्रों के साथ विद्यालय में वापसी की।

इसे भी पढ़े:- इमरान की 'द किस ऑफ लाइफ' अब हिंदी और मराठी में भी होगी उपलब्ध

विद्या बालन की पहली मराठी फिल्म का पोस्टर आया सामने

इस मराठी फिल्म को देखकर आमिर को क्यों लगा सदमा

रिंकू, अकलुज से दूर स्वागत, प्रचार एवं उत्सवों में भाग लेने के बाद लोकप्रिय टीवी शो और फिल्म में काम करके लौटी है। यहां उसका गर्मजोशी से स्वागत हुआ 'सैराट' मराठी सिनेमा के इतिहास में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है और 100 करोड़ रूपए के मील के पत्थर के करीब है।

जब वह एक सम्मान समारोह के आयोजन में अकलुज आई, तो हजारों की संख्या में प्रशसंक एकत्रित हो गए। रिंकू, जो कि फिल्म की सफलता के बाद अब महाराष्ट्र में घरेलू नाम बन गई हैं। नए शैक्षणिक वर्ष के पहले दिन वह नहीं आ पाईं। रिंकू ने कक्षा-9वीं में 81 फीसदी अंक अर्जित किए थे। उसका अगला दिन और उल्लेखनीय साबित हुआ, जब राष्ट्रीय पुरस्कारों की घोषणा हुई।

उसके सहपाठियों का भी कहना है कि अपनी फिल्म की सफलता के बाद वह पहुंच से बाहर हो गई हैं। स्कूल की प्रधानाचार्य मंजुश्री जैन ने बताया कि, "हम रिंकू के पहले दिन ही आने की उम्मीद कर रहे थे लेकिन वह पहले दिन उपस्थिति होने में असफल रहीं।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: 'Sairat' star Rinku Rajguru returns to school
Write a comment