1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सैफ अली खान को क्यों सता रहा है ये डर?

सैफ अली खान को क्यों सता रहा है ये डर?

सैफ अली खान इन दिनों अपनी फिल्मों से ज्यादा का वक्त अपने परिवार के साथ बिता रहे हैं। हाल ही में वह अपने लाडले छोटे नवाब तैमूर अली खान का जन्मदिन मनाते हुए दिखाई दिए थे। लेकिन अब सैफ को इंडस्ट्री के लिए एक अजीब तरह का डर सता रहा है।

Edited by: India TV Entertainment Desk [Published on:25 Dec 2017, 3:12 PM IST]
saif ali khan- India TV
saif ali khan

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान इन दिनों अपनी फिल्मों से ज्यादा का वक्त अपने परिवार के साथ बिता रहे हैं। हाल ही में वह अपने लाडले छोटे नवाब तैमूर अली खान का जन्मदिन मनाते हुए दिखाई दिए थे। लेकिन अब सैफ को इंडस्ट्री के लिए एक अजीब तरह का डर सता रहा है। सैफ का कहना है कि एक वक्त था जब किसी फिल्म को सफल बनाने में संगीत की अहम भूमिका होती थी लेकिन अब इस फॉर्मूला के कारगर साबित होने को लेकर वह थोड़े आशंकित हैं। सैफ ने ‘हम तुम’, ‘सलाम नमस्ते’ और ‘कॉकटेल’ जैसी कई संगीत प्रधान हिट फिल्में दी हैं।

सैफ का कहना है कि बॉलीवुड में प्रयोग का दौर चल रहा है और कहीं न कहीं इसने गीत एवं नृत्य के प्रचलन को प्रभावित किया है। उन्होंने कहा, ‘‘अगर गाने हिट हो जाते थे तो फिल्मों को शानदार शुरुआत मिलती थी। जैसे-जैसे हम उन्नति कर रहे हैं या बदल रहे हैं वैसे-वैसे फिल्मों से गाने कम होते जा रहे हैं। मैं नहीं जानता कि यह अच्छी बात है या नहीं।’’

सैफ ने कहा कि भारत के बाहरी एवं ग्रामीण इलाकों और सफर के दौरान कैब में लोग काफी हिंदी गाने सुनते हैं। मैं नहीं जानता कि कहीं हम यह संस्कृति खो न दें। अभिनेता अपनी आगामी फिल्म ‘कालाकांडी’ के गीत ‘‘स्वैगपुर का चौधरी’’ के लॉन्च के मौके पर बोल रहे थे। उन्होंने कहा, ‘‘यह शानदार गाना है। जब हम कोई फिल्म बनाते हैं तो इसके प्रचार के लिये हमें संगीत की जरूरत होती है जो इसे और रोचक बनाती है।’’ अक्षत वर्मा के निर्देशन में बनी यह फिल्म 12 जनवरी को रिलीज होने वाली है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Saif Ali Khan says don't know if we have lost song and dance culture
Write a comment