1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. अजय देवगन की फिल्म 'दे दे प्यार दे' में सैफ और करीना की उम्र को लेकर बोले डायलॉग पर सैफ अली खान ने किया रिएक्ट

अजय देवगन की फिल्म 'दे दे प्यार दे' में सैफ और करीना की उम्र को लेकर बोले डायलॉग पर सैफ अली खान ने किया रिएक्ट

अजय देवगन की आने वाली फिल्म 'दे दे प्यार दे' में सैफ अली खान और करीना कपूर खान की उम्र के अंतर पर बोले डायलॉग पर सैफ अली खान ने रिएक्ट किया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: April 18, 2019 10:28 IST
Ajay devgn, kareena kapoor nad saif ali khan- India TV
Ajay devgn, kareena kapoor nad saif ali khan

अजय देवगन(Ajay Devgn) एक बार फिर अपनी कॉमिक टाइमिंग से सभी को हंसाने के लिए तैयार हैं। उनकी आने वाली फिल्म 'दे दे प्यार दे'(De de pyar de) का ट्रेलर रिलीज  हो चुका है। ट्रेलर देखकर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। फिल्म में अजय देवगन, रकुल प्रीत सिंह(Rakul preet Singh) और तब्बू(Tabu) नजर आने वाले हैं। फिल्म में अजय देवगन 50 साल के व्यक्ति का रोल निभा रहे हैं जिसे 26 साल की लड़की से प्यार हो जाता है। 

फिल्म के ट्रेलर में कई फनी डायलॉग हैं। एक डायलॉग है जिसमें अजय देवगन कपल्स की उम्र में अंतर को लेकर बोलते हैं। अजय देवगन कहते हैं ज्यादा उम्र के पुरुष और कम उम्र की महिला के रिलेशनशिप सफल होते हैं। जिसके बाद वह जार्ज क्लोनी और अमल क्लोनी और सैफ अली खान(saif Ali khan) और करीना कपूर खान का उदाहरण देते हैं।

ट्रेलर के रिलीज होते ही यह डायलॉग वायरल हो गया था। जिसके बाद अजय देवगन ने फोन करके सैफ अली खान को इस डायलॉग के बारे में बताया। सैफ खुद भी बहुत मजाकिया हैं जिसके बाद उन्होंने अजय को जवाब में hey that's cool man कहा। 

इसके साथ ही सैफ अली खान ने कहा- अजय देवगन 50 साल के होने के बाद भी ऐसे कूल रोल कर रहे हैं। उन्होंने कहा- एक्टर्स 45 साल के होने के बाद स्क्रीन पर दिलचस्प रोल करना ढूंढते हैं। जिसका मतलब यह है कि हिंदी फिल्म हीरो अपनी उम्र के अनुसार रोल निभाने लगे हैं। डीएनए की रिपोर्ट के मुताबिक, सूत्रों मे पब्लिकेशन को बताया है।

तब्बू फिल्म में अजय देवगन की एक्स वाइफ का रोल निभा रही हैं। फिल्म में अजय देवगन को उनकी खूबसूरती से प्यार होता है वहीं रकुल को अजय के पैसे से। अजय देवगन और रकुल प्रीत की लव स्टोरी में दिक्कत तब आती है जब उसे अजय के बच्चों के बारे में पता चलता है। फिल्म में आलोक नाथ अजय देवगन के पिता का रोल निभा रहे हैं।

दे दे प्यार दे को लव रंजन ने लिखा है। वह इससे पहले 'प्यार का पंचनामा', 'आकाशवाणी' और 'सोनू के टीटू की स्वीटी' जैसी फिल्में बना चुके हैं। यह फिल्म 17 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। 

फिल्म का ट्रेलर:

बॉलीवुड की अन्य खबरों के लिए क्लिक करें।

Also Read:

'बाहुबली' एक्टर प्रभास ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट की अपनी पहली फोटो

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की दोस्त की शादी की फोटोज हुई वायरल

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban