1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. तैमूर अली खान के डॉल पर बोले सैफ अली खान- मुझे उसका नाम ट्रेडमार्क करा लेना चाहिए

तैमूर अली खान के डॉल पर बोले सैफ अली खान- मुझे उसका नाम ट्रेडमार्क करा लेना चाहिए

सैफ अली खान और करीना कपूर खान के बेटे तैमूर अली खान की पॉपुलैरिटी बढ़ती ही जा रही है। उनकी एक तस्वीर के लिए पैपराज़ी को 1500 रूपये मिलते हैं, तो वहां अब बाज़ार में उनका डॉल भी मिलने लग गया है। इसे देख सैफ ने कहा कि उन्हें तैमूर का नाम ट्रेडमार्क करा लेना चाहिए।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Published on: November 21, 2018 19:52 IST
Kareena Kapoor Khan, Taimur Ali Khan, Saif Ali Khan- India TV
Image Source : INSTAGRAM Kareena Kapoor Khan, Taimur Ali Khan, Saif Ali Khan

सैफ अली खान और करीना कपूर खान के बेटे तैमूर अली खान की पॉपुलैरिटी बढ़ती ही जा रही है। उनकी एक तस्वीर के लिए पैपराज़ी को 1500 रूपये मिलते हैं, तो वहां अब बाज़ार में उनका डॉल भी मिलने लग गया है। इसे देख सैफ ने कहा कि उन्हें तैमूर का नाम ट्रेडमार्क करा लेना चाहिए।

प्रोड्यसूर अश्विनी यार्डी ने ट्विटर पर तैमूर डॉल की तस्वीर शेयर की थी, जो केरल के बाज़ार में मिलती है। कुछ ही समय में में यह तस्वीर वायरल हो गई थी। इस बारे में एक अखबार ने जब सैफ से रिएक्शन मांगा, तो उन्होंने मज़ाक में कहा- मुझे उसका नाम ट्रेडमार्क करा लेना चाहिए...उन्हें मुझे कम से कम एक तो भेज ही देना चाहिए।

तैमूर की पॉपुलैरिटी पर उन्होंने कहा- मुझे खुशी है कि लोगों को उनसे फायदा पहुंच रहा है। मैं बदले में भगवान से सिर्फ उनकी सुरक्षा और खुशी मांग सकता हूं।

तैमूर के नामकरण के समय उन्हें बहुत ट्रोलिंग का शिकार होना पड़ा था। करीना ने एक इंटरव्यू में कहा था- ''उस समय बहुत ट्रोलिंग हुई थी, हालांकि बहुत सपोर्ट भी मिला था। मैं जिस दिन अस्पताल जा रही थी, तब सैफ ने मुझसे पूछा था कि क्या आपको लगता है कि बेटा होने पर हमें उसका नाम तैमूर रखना चाहिए। बदल देते हैं और उसका नाम फ़ैज रखते हैं। तब मैंने कहा था नहीं, तैमूर का मतलब आयरन होता है और मैं आयरन मैन को जन्म देना चाहती हूं। मुझे गर्व है कि हमने उसका नाम तैमूर रखा।''

Also Read:

सामने आई दीपिका-रणवीर के रिसेप्शन की पहली तस्वीर

Deepika Padukone-Ranveer singh Wedding Reception: सामने आया दीपिका-रणवीर का वेडिंग रिसेप्शन कार्ड

Ranveer Singh and Deepika Padukone: रितिका भावनानी अपने भाई और भाभी के लिए मुंबई में स्पेशल डिनर करेंगी होस्ट?

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: Saif Ali Khan on Taimur Ali Khan doll I should trademark his name
Write a comment
ipl-2019