1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. Saheb Biwi Aur Gangster 3 का motion poster आया सामने, गैंग्स्टर के अवतार में नजर आए संजय दत्त

Saheb Biwi Aur Gangster 3 का motion poster आया सामने, गैंगस्टर के अवतार में नजर आए संजय दत्त

'साहेब बीवी और गैंगस्टर' का मोशन पोस्टर आज रिलीज हो गया। पोस्टर में संजय दत्त गैंगस्टर के अवतार में नजर आ रहे हैं। फिल्म भूमि में एक प्यारे पिता बाद संजय दत्त अब एक गैंगस्टर के अवतार में नजर आने वाले हैं। 

Written by: India TV Entertainment Desk [Updated:26 Jun 2018, 6:04 PM IST]
संजय दत्त- India TV
Image Source : PTI संजय दत्त

नई दिल्ली: 'साहेब बीवी और गैंगस्टर' का मोशन पोस्टर आज रिलीज हो गया। पोस्टर में संजय दत्त गैंगस्टर के अवतार में नजर आ रहे हैं। फिल्म भूमि में एक प्यारे पिता बाद संजय दत्त अब एक गैंगस्टर के अवतार में नजर आने वाले हैं। अपनी बायोपिक के लिए चर्चा में रहने वाले संजय दत्त ने अपने फैंस को आज एक तोहफा दिया और सोशल मीडिया पर अपनी इस फिल्म का मोशन पोस्टर शेयर किया है।

ट्विटर पर मोशन पोस्टर शेयर करते वक्त संजय दत्त ने कैप्शन में लिखा है- जी हां, मैं हूं खलनायक, अब बन गया हूं गैंगस्टर।

साहब बीवी और गैंगस्टर की तीसरी फ्रेंचाइजी है, इस बार भी फिल्म का डायरेक्शन तिग्मांशू धूलिया कर रहे हैं। फिल्म में जिमी शेरगिल, माही गिल और चित्रांगदा सिंह जैसे सितारे भी हैं। यह फिल्म 27 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। 

बता दें, संजय पिछली बार रिवेंज ड्रामा फिल्म भूमि में अदिति राव हैदरी के साथ नजर आए थे। फिल्म का निर्देशन ओमंग कुमार ने किया था। फिल्म ने बहुत अच्छा बिजनेस नहीं किया था। 

58 साल के संजय दत्त आने वाले दिनों में करण जौहर की फिल्म कलंक और आशुतोष गोवरिकर की फिल्म पानीपत में नजर आने वाले हैं। वहीं संजय दत्त पर बन रही बायोपिक इसी शुक्रवार रिलीज होने जा रही है। यह फिल्म इसी शुक्रवार 29 जून को रिलीज होगी।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Saheb Biwi Aur Gangster 3 का motion poster आया सामने, गैंग्स्टर के अवतार में नजर आए संजय दत्त Saheb Biwi Aur Gangster 3 motion poster out sanjay dutt look of gangster will blow your mind
Write a comment
the-accidental-pm-300x100