1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. sadak 2: आलिया भट्ट और संजय दत्त ढोंगी बाबा का किरदार निभाते आएंगे नजर

sadak 2: आलिया भट्ट और संजय दत्त ढोंगी बाबा का किरदार निभाते आएंगे नजर

रिपोर्ट के मुताबिक सड़क 2 में आलिया भट्ट एक ढोंगी गुरु का किरदार निभाती नजर आई हैं जो एक आश्रम चलाती हैं। उनके साथ संजय दत्त भी यही काम करते नजर आएंगे।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: May 02, 2019 22:45 IST
Sanjay dutt and alia bhatt- India TV
Sanjay dutt and alia bhatt

आलिया भट्ट(Alia bhatt) और संजय दत्त(sanjay dutt) के फैन्स को सड़क 2 का बेसब्री से इंतजार है। फिल्म के अनाउंसमेंट के बाद से ही फैन्स इसके लिए बहुत ज्यादा एक्साइटिड हैं। अब फिल्म से जुड़ी कुछ नई खबरें सामने आई हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक सड़क 2 में आलिया भट्ट और संजय दत्त ढोंगी बाबा का किरदार निभाने वाले हैं। वहीं पहले आई फिल्म सड़क एक रोमांटिक थ्रिलर थी। सड़क की कहानी एक टैक्सी ड्राइवर और एक महिला की लव स्टोरी है जिसे जबरदस्ती वेश्यावृत्ति में भेजा जाता है। टैक्सी ड्राइवर उस रैकेट से कैसे महिला को बचाता है। इसी के इर्द-गिर्द फिल्म की कहानी है।

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक आलिया एक ढोंगी गुरु का किरदार निभाती नजर आई हैं जो एक आश्रम चलाती हैं। उनके साथ संजय दत्त भी यही काम करते नजर आएंगे। संजय दत्त ने अभी से महेश भट्ट के साथ फिल्म की तैयारी करना शुरू कर दिया है। वह जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाले हैं। कुछ दिनों पहले आलिया और आदित्य रॉय कपूर महेश भट्ट के ऑफिस के बाहर नजर आए थे।

महेश भट्ट से जब फिल्म सड़क 2 के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा था- सड़क 2 की कहानी प्यार, नुकसान और पाप के बारे में है। जब महेश भट्ट से पूछा गया कि फिल्म में देवता की भूमिका कौन निभाएगा, तो फिल्म निर्माता ने कहा, "गुलशन ग्रोवर भूमिका नहीं निभा रहे हैं, लेकिन हमारे पास एक महान अभिनेता है जो इस भूमिका को निभा रहा है। लेकिन गुलशन बहुत महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं।

पहली बार आलिया भट्ट अपने पिता महेश भट्ट के साथ काम करने जा रही हैं। जब आलिया से उनके पिता के साथ काम करने के अनुभव के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा- मैं अपने पिता को डायरेक्टर की तरह नहीं जानती हूं तो उनके साथ काम करना मुश्किल होगा। मैं फिल्म के लिए एक्साइटिड हूं। उन्होंने कहा- मेरे पिता कुछ चीजों में बहुत शांत रहते हैं लेकिन मुझे नहीं पता वह सेट पर कैसे हैं। 

Also Read:

Photos: सोफी टर्नर बनीं प्रियंका चोपड़ा की ऑफिशियल जेठानी, लास वेगास में जो जोनस से की शादी

करण जौहर ने किया करगिल हीरो विक्रम बत्रा पर फिल्म 'शेरशाह' का ऐलान, सिद्धार्थ मल्होत्रा करेंगे लीड रोल

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment