1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. सचिन तेंदुलकर ने 'मिस्टर इंडिया' संग चलाई कार तो अनिल कपूर ने भी दिया जबरदस्त रिस्पॉन्स, देखें Tweet

सचिन तेंदुलकर ने 'मिस्टर इंडिया' संग चलाई कार तो अनिल कपूर ने भी दिया जबरदस्त रिस्पॉन्स, देखें Tweet

सचिन तेंदुलकर ने हाल ही में ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उन्होंने पहली बार ड्राइवर लेस पार्किंग कार का एक्सपीरियंस साझा किया।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: August 03, 2019 16:46 IST
Sachin Tendulkar and Anil Kapoor- India TV
Sachin Tendulkar and Anil Kapoor

मुंबई: दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) ने हाल ही में ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें उनकी कार खुद चलकर गैराज में पार्क हो रही है। यह देखकर सचिन खुद हैरान रह गए और उन्हें 'मिस्टर इंडिया' फिल्म में मिस्टर इंडिया का किरदार निभाने वाले अनिल कपूर (Anil Kapoor) की भी याद आ गई। ऐसे में बॉलीवुड के 'लखन' भी कहां पीछे रहने वाले थे। उन्होंने भी सचिन के वीडियो पर मज़ेदार रिस्पॉन्स किया।

दरअसल, 41 सेकेंड के वीडियो में सचिन ड्राइविंग सीट के बगल वाली सीट पर बैठे हुए हैं। उनकी गाड़ी खुद-ब-खुद चल रही है। बता दें कि सचिन की यह कार आधुनिक तकनीक से लैस सेल्फ ड्राइविंग कार है और खुद चलती है।

इस वीडियो में सचिन कह रहे हैं, 'देखिए, मेरी कार में ड्राइविंग सीट पर कोई नहीं बैठा है... अब यह खुद स्टार्ट होगी और पार्क भी हो जाएगी.. ऐसा लग रहा है कि मेरी कार को मिस्टर इंडिया चला रहे हैं।' सचिन ने ट्विटर पर अनिल कपूर को भी टैग किया।

इस पर अनिल कपूर ने भी मज़ाकिया अंदाज़ में ज़बरदस्त रिप्लाई किया है। उन्होंने ट्वीट का रिप्लाई करते हुए लिखा, 'मिस्टर इंडिया हमेशा एक प्रो (परफेक्टली) की तरह पार्क करता है.. ये ड्राइवर लेस पार्किंग टेक्नोलॉजी बहुत अमेज़िंग है।'

वर्कफ्रंट की बात करें तो अनिल कपूर इसी साल रिलीज़ हुई फिल्म 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा' फिल्म में नज़र आए थे। इसमें सोनम कपूर और राजकुमार राव लीड रोल में थे।

Also Read:

अमिताभ बच्चन की पुरानी तस्वीर शेयर करते हुए अभिषेक ने बताई उनके पुनर्जन्म की दास्तान!, कहा- डॉक्टरों ने किया था चमत्कार

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai: कहानी में आएगा ट्विस्ट, कार्तिक-नायरा मिलकर भी हो जाएंगे दूर!

Related Video
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment