1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. इंस्टाग्राम पर आते ही 'बाहुबली' को पर उमड़ी फॉलोअर्स की भीड़, बना दिया ये अदभुद्ध रिकॉर्ड

इंस्टाग्राम पर आते ही 'बाहुबली' को पर उमड़ी फॉलोअर्स की भीड़, बना दिया ये अदभुद्ध रिकॉर्ड

बाहुबली से सबको दिलों पर राज करने वाले साहो एक्टर प्रभास इंस्टा पर डेब्यू करते ही फॉलोवर्स की बाढ़ आ गई है। इन सब में सबसे हैरान करने वाली बात यह है कि प्रभास के फॉलोवर्स की लिस्ट में देश से लेकर दूसरे देशों के भी लोग हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: April 13, 2019 17:59 IST
bahubali- India TV
bahubali

नई दिल्ली: बाहुबली से सबको दिलों पर राज करने वाले साहो एक्टर प्रभास इंस्टा पर डेब्यू करते ही फॉलोवर्स की बाढ़ आ गई है। इन सब में सबसे हैरान करने वाली बात यह है कि प्रभास के फॉलोवर्स की लिस्ट में देश से लेकर दूसरे देशों के भी लोग हैं। बाहुबली फेम प्रभास इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म साहो में व्यस्त हैं। फिल्म बाहुबली ने उन्हें देशभर में ही नहीं विदेशों में भी अच्छी पहचान दिलाई। ऐसे में अबतक इतने प्रशंसकों के होने के बावजूद प्रभास सोशल मीडिया के instagram से दूर थे।

चूंकि वास्तविक जिंदगी में वह सोशल मीडिया पर सहज नहीं हैं और वह इससे दूर रहना ही पसंद करते हैं। वह काफी शर्मीले भी हैं। लेकिन उनके फैन्स उन्हें लगातार इस पर आने को बोल रहे थे। हालांकि प्रभास की फेसबुक पर जबरदस्त फैन फोलोइंग है। अब प्रभास को अपने फैन्स की बात माननी पड़ रही है और अब वह अपना डेब्यू करने जा रहे हैं।

बाहुबली

बाहुबली

यह देखना दिलचस्प होगा कि आख़िरकार वह कब यहां आते हैं और उनका पहला पोस्ट क्या होगा। बता दें कि नील, नीतिन मुकेश जो कि साहो में उनके साथ काम कर रहे हैं। उन्होंने एक तस्वीर भी शेयर की है, जिसमें वह प्रभास के साथ नजर आ रहे हैं। साहो में जैकी, मंदिरा बेदी, चंकी पांडे, महेश मांजरेकर भी काम कर रहे हैं।

बाहुबली

बाहुबली

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv