1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. एस एस राजामौली की फिल्म RRR ने रिलीज से पहले ही कमा लिए 70 करोड़, जानिए कैसे

एस एस राजामौली की फिल्म RRR ने रिलीज से पहले ही कमा लिए 70 करोड़, जानिए कैसे

आर.आर.आर एक पीरियड एक्शन फिल्म है, जो तेलुगु और तमिल में एक साथ बनाई गई है और हिंदी और मलयालम में भी डब की जा रही है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: June 20, 2019 16:34 IST
RRR- India TV
RRR

एस.एस.राजामौली द्वारा निर्देशित भारत की सबसे मोस्ट अवेटेड मूवी RRR ने रिलीज़ से पहले ही विदेशी थिएट्रिकल राइट्स के साथ 70 करोड़ रुपये की भारी कमाई कर ली है। इस फिल्म ने नया रिकॉर्ड बना लिया है। सूत्रों के अनुसार, आरआरआर के निर्माता लगभग 70 करोड़ रुपये के विदेशी नाटकीय अधिकार के साथ एक विशाल बैंकरोल पर थे, जो एक विदेशी फिल्म डिस्ट्रीब्यूशन हाउस 'फार्स फिल्म्स' से प्राप्त किये गए है। यह फिल्म अनुमानित 300 करोड़ के बजट पर बनी है।

आर.आर.आर के बारे में दिलचस्प जानकारी यह है कि फिल्म की टीम ने पहला शेड्यूल पूरा कर लिया है और अब फिल्म की टीम अपनेदूसरे शेड्यूल पर काम कर रही है। फिल्म 1920 के स्वतंत्रता सेनानियों, अल्लूरी सीताराम राजू और कोमाराम भीम के इर्द-गिर्द घूमती एक काल्पनिक कहानी है, जो ब्रिटिश राज के खिलाफ लड़ी थी। 

एक बार जब फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी, तो यह निश्चित रूप से अपनी मजबूत कहानी और प्रभावशाली दृश्य चित्रण के साथ-साथ मास्टर निर्देशक एसएस राजामौली द्वारा इसकी विस्तृत सिनेमैटोग्राफी के साथ एक ब्लॉकबस्टर हिट और रिकॉर्ड ब्रेकिंग फ़िल्म साबित होगी।

आर.आर.आर एक पीरियड एक्शन फिल्म है, जो तेलुगु और तमिल में एक साथ बनाई गई है और हिंदी और मलयालम में भी डब की जा रही है। एसएस राजामौली द्वारा लिखित, आर.आर.आर 30 जुलाई, 2020 में रिलीज़ होगी।

 
India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment