1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. स्मृति ईरानी के अमेठी से जीतने के बाद मिहिर विरानी उर्फ रोनित रॉय ने दी बधाई, शेयर किया पोस्ट

स्मृति ईरानी के अमेठी से जीतने के बाद मिहिर विरानी उर्फ रोनित रॉय ने दी बधाई, शेयर किया पोस्ट

स्मृति ईरानी के अमेठी से जीतने के बाद मिहिर विरानी उर्फ रोनित रॉय ने पोस्ट शेयर करके उन्हें बधाई दी है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: May 24, 2019 14:13 IST
Ronit roy and Smriti Irani- India TV
Ronit roy and Smriti Irani

लोकसभा चुनाव 2019 का कल परिणाम आ चुका है। स्मृति ईरानी(Smriti Irani) उत्तर प्रदेश के अमेठी राज्य से चुनाव में खड़ी हुई थीं। स्मृति ने भारी वोटों से राहुल गांधी को हराकर जीत हासिल की है। जिसके बाद उनको बधाई देने का सिलसिला शुरू हो गया था। स्मृति ईरानी को उनके साथ सीरियल 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में काम कर चुके मिहिर विरानी उर्फ रोनित रॉय(Ronit Roy) ने पोस्ट शेयर करके बधाई दी है।

रोनित रॉय ने सोशल मीडिया पर स्मृति ईरानी की फोटो शेयर करते हुए लिखा- एक मंबर!!! अमेठी में जीत की कोटी-कोटी बधाई स्मृति ईरानी। आजीवन विजयीभव:

आपको बता दें रोनित रॉय और स्मृति ईरानी एकता कपूर के 2000 में आए सीरियल में साथ में काम कर चुके हैं। एकता कपूर ने भी स्मृति ईरानी को पोस्ट शेयर कर बधाई दी।

स्मृति ईरानी ने अमेठी में जीत के बाद ट्वीट करके बताया- कौन कहता है आसमां में सुराख नहीं हो सकता। आज भी उन्होंने ट्वीट किया- एक नयी सुबह अमेठी के लिए , एक नया संकल्प। धन्यवाद अमेठी शत शत नमन । आपने विकास पर विश्वास जताया, कमल का फूल खिलाया। अमेठी का आभार।

Also Read:

ऐतिहासिक जीत के बाद देशभर में रिलीज हुई PM Modi की बायोपिक

शादी की तैयारियों में जुटी अंकिता लोखंडे! मुंबई में फ्लैट खरीदने की चर्चा

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
yoga-day-2019