1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. भंसाली की 'पद्मावत' विवाद पर भड़के रोहित शेट्टी, कही ये बात

भंसाली की 'पद्मावत' विवाद पर भड़के रोहित शेट्टी, कही ये बात

'पद्मावत' काफी विवाद के बाद आखिरकार अब सिनेमाघरों में खूब धूम मचा रही है। हालांकि इसके समर्थन में पूरी फिल्म इंडस्ट्री एकजुट होकर सामने आई है। अब जाने माने फिल्मकार रोहित शेट्टी ने भी इस पर प्रतिक्रिया जाहिर की है। उनका कहना है कि...

Edited by: India TV Entertainment Desk [Published on:30 Jan 2018, 9:59 PM IST]
Padmaavat- India TV
Padmaavat

मुंबई: बॉलीवुड फिल्मकार संजय लीला भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' काफी विवाद के बाद आखिरकार अब सिनेमाघरों में खूब धूम मचा रही है। हालांकि इसके समर्थन में पूरी फिल्म इंडस्ट्री एकजुट होकर सामने आई है। अब जाने माने फिल्मकार रोहित शेट्टी ने भी इस पर प्रतिक्रिया जाहिर की है। उनका कहना है कि भगवान के लिए फिल्म 'पद्मावत' को सांस लेने दीजिए। भंसाली की फिल्म 'पद्मावत' को देखने के बाद अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने फिल्म में सती और जौहर जैसे रिवाजों के महिमामंडन की निंदा करते हुए भंसाली को एक खुला पत्र लिखा, जिसमें उन्होंने कहा कि फिल्म देखकर उन्हें लगा कि महिलाएं मात्र योनि तक ही सीमित हैं।

वहीं, रविवार को रेडियो मिर्ची पुरस्कार समारोह के इतर इस पत्र पर प्रतिक्रिया जताते हुए रोहित ने कहा, "मैं हर किसी से प्रार्थना करता हूं कि बहुत सारी समस्याओं और संघर्षो के बाद 'पद्मावत' रिलीज हुई है, कृपया इसे शांति से चलने दीजिए।" उन्होंने कहा, "यह हमारी फिल्म है इसलिए अगर मैं कुछ कहता हूं या कोई और कहता है तो इससे फिल्म के लिए और अधिक परेशानी पैदा होगी।"

उन्होंने कहा, "फिल्म रिलीज हो गई है और दर्शकों को इसे देखने दीजिए। फिल्म से जुड़े सभी सदस्यों विशेष रूप से संजय लीला (भंसाली), दीपिका पदुकोण, रणवीर सिंह और टीवी 18 को बहुत परेशानियां झेलनी पड़ीं, लेकिन अब फिल्म बहुत बढ़िया व्यवसाय कर रही है। कृपया उनकी फिल्म को शांति से चलने दीजिए।" रोहित ने आगे कहा, "अब अगर हम कुछ कह और समस्या पैदा करें तो इसका क्या औचित्य है। भगवान के लिए फिल्म को सांस लेने दीजिए।" वहीं, फिल्मकार इम्तियाज अली ने भी भंसाली को लिखे स्वरा के खुले पत्र पर प्रतिक्रिया जताते हुए कहा, "मैंने स्वरा का पत्र नहीं पढ़ा है लेकिन मुझे उसके बारे में पता है। पद्मावत में कुछ भी ऐसा नहीं है जिसके लिए किसी भी विरोध की आवश्यकता हो, यह केवल अपने-अपने नजरिए की बात है।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Rohit Shetty says let 'Padmaavat' breathe
Write a comment