1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. कंगना रनौत पर रोहित शेट्टी ने लगाया ये संगीन इल्जाम, कहा- इससे पंगा कौन लेगा?

कंगना रनौत पर रोहित शेट्टी ने लगाया ये संगीन इल्जाम, कहा- इससे पंगा कौन लेगा?

करण जौहर और कंगना रनौत के बीच कितने विवाद हुए ये तो आप सब जानते ही हैं। लेकिन अब विवादों को भुलाकर दोनों एक-दूसरे से गले मिलते नजर आए।

Edited by: Jyoti Jaiswal [Updated:28 Jan 2018, 8:34 AM IST]
Kangana Ranaut, Rohit Shetty- India TV
Image Source : PTI Kangana Ranaut, Rohit Shetty

मुंबई: करण जौहर और कंगना रनौत के बीच कितने विवाद हुए ये तो आप सब जानते ही हैं। लेकिन अब विवादों को भुलाकर दोनों एक-दूसरे से गले मिलते नजर आए। ये सब हुआ करण जौहर और रोहित शेट्टी के टीवी शो 'इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार्स' के सेट पर। इस दौरान करण जौहर ने कंगना और रोहित शेट्टी के एक अलग पक्ष को देखने आग्रह किया और दोनों के बीच एक ऐसे कामुक दृश्य का निर्णय लिया, जिसका निर्देशन करण को करना था। यहां जारी एक बयान के अनुसार, दृश्य का प्रसंग कुछ इस तरह था कि रोहित कंगना के पूर्व प्रेमी हैं और कंगना उनकी पूर्व प्रेमिका। कंगना चाहती है कि रोहित उनके जीवन में वापस आ जाएं।

रोहित को 'दीवार' फिल्म के डायलॉग बोलने थे, "आज मेरे पास बिल्डिंग है, प्रॉपर्टी है, बैंक बेलेंस है, बंगला है, गाड़ी है, क्या है क्या है तुम्हारे पास?" इसे एक कामुक अंदाज में बोलना था, जिसके लिए रोहित राजी हो गए।

जैसे ही करण ने एक्शन कहा, पटकथा के अनुसार कंगना ने उन्हें आकर्षित करने के लिए स्पर्श किया। तभी रोहित ने कहा, "ना भाई ना इससे पंगा कौन लेगा?" इस शो का प्रसारण टेलीविजन चैनल स्टार प्लस पर होता है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: कंगना रनौत पर रोहित शेट्टी ने लगाया ये संगीन इल्जाम, कहा- इससे पंगा कौन लेगा? rohit shetty on kangana ranaut india s next superstar set
Write a comment
the-accidental-pm-300x100