1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. रोहित रॉय ने कहा, काम के दौरान मौज-मस्ती करना भी जरूरी

रोहित रॉय ने कहा, काम के दौरान मौज-मस्ती करना भी जरूरी

रोहित रॉय इन दिनों विक्रम भट्ट की वेब सीरीज 'मेमोरीज' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। रोहित अपनी इस सीरीज सीरीज की शूटिंग के दौरान खूब मस्ती भी कर रहे हैं। इसमें काम करने को लेकर रोहित का कहना है कि काम के दौरान मौज-मस्ती करना भी जरूरी होता है।

Edited by: India TV Entertainment Desk [Published on:12 Jul 2018, 6:41 PM IST]
Rohit roy- India TV
Rohit roy

मुंबई: बॉलीवुड और छोटे पर्दे के जाने माने अभिनेता रोहित रॉय इन दिनों विक्रम भट्ट की वेब सीरीज 'मेमोरीज' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। रोहित अपनी इस सीरीज सीरीज की शूटिंग के दौरान खूब मस्ती भी कर रहे हैं। इसमें काम करने को लेकर रोहित का कहना है कि काम के दौरान मौज-मस्ती करना भी जरूरी होता है। अभिनेता अपनी सह-कलाकार प्रियल गौर के साथ सेट पर काम के दौरान मौज-मस्ती करना नहीं भूलते। एक बार तो दोनों एक गंभीर दृश्य की शूटिंग के दौरान ठहाके लगाकर हंसते रहे।

यादों को शेयर करते हुए रोहित ने कहा, "हर दिन मजेदार पलों के साथ कुछ नया सिखाने वाला रहा, जो मेरे लिए खुशनुमा अनुभव है। एक गंभीर दृश्य की शूटिंग हंसते-हंसते हुई।" उन्होंने कहा, "काम के दौरान कभी-कभी मौज-मस्ती करना भी जरूरी है। यह अनुभव एक तरह से 'मेमोरीज' के सेट पर यादों को गढ़ने जैसा है।"

गौरतलब है कि वीडियो स्ट्रीमिंग वियू की पेशकश 'मेमोरीज' रोमांच व आपराधिक पृष्ठभूमि पर आधारित शो है, जिसका प्रसारण एक जुलाई से हो रहा है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Rohit Roy believes in working hard and playing hard
Write a comment