1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. ‘रॉ़की हैंडसम’ फिल्म रिव्यू: बेहतरीन एक्शन से भरपूर, लेकिन स्क्रिप्ट कमजोर

‘रॉ़की हैंडसम’ फिल्म रिव्यू: बेहतरीन एक्शन से भरपूर, लेकिन स्क्रिप्ट कमजोर

निशिकांत कामत के निर्देशन में बनी फिल्म 'रॉकी हैंडसम' आज सिनेमाघरों में रिलीज की जा चुकी हैं। फिल्म में जॉन अब्राहम, श्रुति हासन और चाइल्ड आर्टिस्ट दीया चड़वाल मुख्य किरदार में नजर आए।

India TV Entertainment Desk [Updated:25 Mar 2016, 1:35 PM IST]
john- India TV
john

कलाकार- जॉन अब्राहम, श्रुति हासन, दीया चडवाल, निशिकांत कामत

निर्देशक- निशिकांत कामत

शैली- एक्शन फिल्म

संगीत- अंकित तिवारी

नई दिल्ली: निशिकांत कामत के निर्देशन में बनी फिल्म 'रॉकी हैंडसम' आज सिनेमाघरों में रिलीज की जा चुकी हैं। फिल्म में जॉन अब्राहम, श्रुति हासन और चाइल्ड आर्टिस्ट दीया चड़वाल मुख्य किरदार में नजर आए हैं। खास बात तो यह है कि फिल्म के निर्देशक निशिकांत तामत में भी इसमें अभिनय करते हुए नजर आ रहे हैं। आइए जानते हैं कैसी है कि फिल्म की कहानी।

इसे भी पढ़े:- ...तो इसलिए अक्षय को अपना गुरु मानते हैं जॉन

कहानी:-

फिल्म की कहानी कबीर अहलावत (जॉन अब्राहम) और एक सात साल की बच्ची नाओमी (दीया चड़वाल) के इर्द गिर्द घूमती रहती है। नाओमी, कबीर के पड़ोस में रहती है और उससे बहुत प्यार वह कबीर को रॉकी हैंडसम कहकर बुलाती है, रॉकी भी उससे बहुत स्नेह करता है। कहानी में तब मोड़ आता है जब कुछ लोग नाओमी का किडनैप करके ले जाते है और कबीर उसे बचाने में बहुत सारी मुश्किलों का सामना करता है। इसी दौरान फिल्म की कहानी में कई ट्विस्ट आते हैं। फिल्म में शानदार एक्शन सीन्स दिखाए गए है लेकिन फिल्म की कहानी काफी कमजोर लगी।

निर्देशन:-

निशिकांत कामत की पिछली फिल्में 'दृश्यम' और 'फोर्स' जैसी बेहतरीन फिल्में देखने के बाद दर्शकों की उम्मीदें उनसे काफी ज्यादा हद तक बढ़ गई है। लेकिन उनकी यह फिल्म पिछली फिल्मों की तरह कुछ खास धमाल नहीं दिखा पाई। फिल्म की कहानी और निर्देशन हूबहू कोरियन फिल्म 'मैन फ्रॉम नोवेयर' जैसा लगा।

अभिनय:-

फिल्म में जॉन ने अभिनय और एक्शन काफी बेहतरीन किया है। साथ ही चाइल्ड आर्टिस्ट दीया चडवाल ने भी अपने किरदार को बखूबी पर्दे पर उतारा है। फिल्म श्रुति हासन ने जॉन की पत्नी (रुक्शिदा) का किरदार निभाया है। उनका रोल काफी छोटा है, लेकिन उन्होंने इसे भी बेहतरीन तरीके से निभाया है। फिल्म में विलेन के किरदार में नजर आने वाले निशिकांत कामत ने अपने के साथ इंसाफ किया है, लेकिन वह इसे और अच्छा निभा सकते थे।

समीक्षा:-

निशिकांत कामत की पिछली बेहतरीन फिल्मों से तो इसकी तुलना बिल्कुल नहीं की जा सकती। उन सभी फिल्मों में दर्शकों को कुछ नया देखने को मिला था जो अंत तक दर्शकों को फिल्म के साथ बांधे रख सकता था। इस बार फिल्म की कहानी आपको निराश कर सकती है। लेकिन जॉन के अभिनय और एक्शन से आपको बिल्कुल निराशा नहीं होगी। अगर किसी ने कोरियन फिल्म 'मैन फ्रॉम नोवेयर' देखी है तो उन्हें 'रॉकी हैंडसम' इसका हिन्दी अनुवाद जैसी लग सकती है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: ‘रॉ़की हैंडसम’ फिल्म रिव्यू: बेहतरीन एक्शन से भरपूर, लेकिन स्क्रिप्ट कमजोर
Write a comment