1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'जीरो' से 'केजीएफ' की तुलना पर बोले रितेश सिधवानी

'जीरो' से 'केजीएफ' की तुलना पर बोले रितेश सिधवानी

मुंबई में बुधवार को 'के.जी.एफ चेपटर 1' के दूसरे ट्रेलर की रिलीज दौरान अभिनेता और निर्माता फरहान अख्तर के साथ रितेश सिधवानी और फिल्म के मुख्य कलाकार यश और श्रीनिधि शेट्टी मौजूद थे।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: December 06, 2018 19:59 IST
Zero-KGF- India TV
Image Source : IMDB Zero-KGF

मुंबई: शाहरुख खान की फिल्म 'जीरो' और पांच भाषाओं में रिलीज हो रही 'के.जी.एफ चैप्टर 1' दोनों ही फिल्में एक साथ 21 दिसंबर को रिलीज हो रही हैं लेकिन निर्माता रितेश सिधवानी का कहना है कि इससे कुछ फर्क नहीं पड़ेगा। उन्होंने कहा कि दोनों फिल्मों के बीच बिल्कुल भी टकराव नहीं है।

मुंबई में बुधवार को 'के.जी.एफ चेपटर 1' के दूसरे ट्रेलर की रिलीज दौरान अभिनेता और निर्माता फरहान अख्तर के साथ रितेश सिधवानी और फिल्म के मुख्य कलाकार यश और श्रीनिधि शेट्टी मौजूद थे।

वहीं एक्सेल एंटरटेंमेंट के रितेश सिधवानी ने कहा, "मुझे नहीं लगता की दोनों के बीच किसी तरह की टक्कर है। दोनों फिल्मों का अपना अलग स्पेस है। दोनों फिल्मों को एक समय पर रिलीज करने का मकसद यही है कि यह साउथ में महत्वपूर्ण त्योहारी दिन है और हम इसे चार अलग-अलग दक्षिण भारतीय भाषा में रिलीज कर रहे हैं। यह फिल्म 21 दिसंबर को रिलीज होगी।

Also Read:

जेठानी सोफी टर्नर के साथ झूमकर नाचीं प्रियंका चोपड़ा, देखे तस्वीरें

दिल्ली रिसेप्शन के बाद मुंबई पहुंचे प्रियंका और निक, देखें तस्वीरें

सुर्खियां बटोरने में तैमूर अली खान से छोड़ा सैफ और करीना को पीछे

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: 'जीरो' से 'केजीएफ' की तुलना पर बोले रितेश सिधवानी ritesh sidhwani on comparison with zero and kgf at box office
Write a comment
ipl-2019