1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. ऋषि कपूर ने फिर लिया ट्विटर पर पंगा, ‘जौहर’ पर ट्वीट करके हुए ट्रोल, डिलीट करना पड़ा पोस्ट

ऋषि कपूर ने फिर लिया ट्विटर पर पंगा, ‘जौहर’ पर ट्वीट करके हुए ट्रोल, डिलीट करना पड़ा पोस्ट

हमेशा अपने ट्वीट्स और कमेंट्स के चलते सुर्खियों में रहनेवाले बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर एक बार फिर अपने एक ट्वीट की वजह से चर्चा में आ गए हैं।

Edited by: Jyoti Jaiswal [Updated:25 Jan 2018, 10:50 PM IST]
ऋषि कपूर, पद्मावत- India TV
ऋषि कपूर, पद्मावत

नई दिल्ली: हमेशा अपने ट्वीट्स और कमेंट्स के चलते सुर्खियों में रहनेवाले बॉलीवुड अभिनेता ऋषि कपूर एक बार फिर अपने एक ट्वीट की वजह से चर्चा में आ गए हैं। इन दिनों संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ पर काफी विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं, बयानबाजी हो रही है, इसी बहती गंगा में ऋषि कपूर ने भी हाथ धोना चाहा, लेकिन ये ट्वीट उनको महंगा पड़ गया।

ऋषि ने अपने ट्विटर पर रणवीर सिंह और करण जौहर की एक तस्वीर पोस्ट करके लिखा- “रणवीर सिंह ने घोषणा कि है की अगर करणी सेना ने ‘पद्मावत’ को रिलीज होने नहीं दिया तो वो जौहर कर लेंगे।”

इस तस्वीर में रणवीर करन जौहर के गालों को अपने हाथ से पकड़े हुए हैं। ऋषि का ये ट्वीट सीधा-सीधा करण जौहर पर तंज कस रहा है। जब लोगों ने मजाक उड़ाना शुरू किया तो मामले की गंभीरता को देखते हुए उन्होंने ट्वीट डिलीट कर दिया।

rishi kapoor tweet

rishi kapoor tweet

आपको बता दें कि इस फिल्म को लेकर उदयपुर की कई राजपूत महिलाओं ने घोषणा की थी कि अगर ये फिल्म रिलीज हुई तो वो जौहर कर लेंगी। इसी बात पर रणवीर और करण पर ऋषि ने मजाक उड़ाया है।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: ऋषि कपूर ने फिर लिया ट्विटर पर पंगा, ‘जौहर’ पर ट्वीट करके हुए ट्रोल, डिलीट करना पड़ा पोस्ट rishi kapoor tweet on padmavat jauhar karan johar ranveer singh
Write a comment
ipl-2019