1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. श्रीदेवी को नहीं पहचान पाए ऋषि कपूर, हो गए TROLL

श्रीदेवी को नहीं पहचान पाए ऋषि कपूर, हो गए TROLL

ऋषि कपूर अक्सर अपने बयानों या ट्वीट्स के कारण विवाद में रहते हैं। वो कुछ ऐसा ना ऐसा ट्वीट कर ही देते हैं, जिससे लोग उन्हें ट्रोल करने लगते हैं। हाल में वो फिर सोशल मीडिया पर यूजर्स के निशाने पर आ गए।

Written by: India TV Entertainment Desk [Updated:04 Aug 2018, 5:09 PM IST]
Rishi Kapoor, Sridevi- India TV
Rishi Kapoor, Sridevi

नई दिल्ली: ऋषि कपूर अक्सर अपने बयानों या ट्वीट्स के कारण विवाद में रहते हैं। वो कुछ ऐसा ना ऐसा ट्वीट कर ही देते हैं, जिससे लोग उन्हें ट्रोल करने लगते हैं। हाल में वो फिर सोशल मीडिया पर यूजर्स के निशाने पर आ गए। दरअसल, उन्होंने एक यूजर का GIF पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- 'यह कौन सी फिल्म है? मैं अपने साथ की एक्ट्रेस को पहचान नहीं पा रहा हूं।' बता दें कि GIF ऋषि कपूर की फिल्म कौन सच्चा, कौन झूठा का है और उसमें उनके साथ श्रीदेवी हैं।  

श्रीदेवी को ना पहचानने के कारण सोशल मीडिया पर लोग उनका मजाक उड़ाने लगे। एक यूजर ने लिखा- ये नीतू सिंह हो सकती हैं।  किसी और ने लिखा- ये ज्यादा एल्कोहल लेने का नतीजा है। एक यूजर ने लिखा- ये तो श्रीदेवी हैं, लेकिन उनके बगल में कौन है, ये नहीं पता।

देखें, कुछ और यूजर्स के रिएक्शन...

आपको बता दें कि ऋषि कपूर की फिल्म 'मुल्क' 3 अगस्त को रिलीज हुई है। फिल्म में उनके साथ तापसी पन्नू हैं।  ‘मुल्क’ की कहानी एक ऐसे मुस्लिम परिवार की है, जिसपर आतंकियों को पनाह देने का इल्जाम लगता है। प्रतीक बब्बर को फिल्म में मुजरिम के तौर पर दिखाया गया है और ऋषि उनके पिता की भूमिका में हैं। प्रतीक का केस तापसी पन्नू लड़ती हैं। तापसी इससे पहले एक और कोर्ट रूम ड्रामा ‘पिंक’ में नजर आ चुकी हैं। हालांकि ‘पिंक’ में वो कटघरे में थीं, लेकिन ‘मुल्क’ में वो तेज-तर्रार वकील के रोल में हैं।

ये भी पढ़ें-

ऋषि कपूर और तापसी की ‘मुल्क’ हुई पाकिस्तान में बैन, भड़क पड़े मेकर्स

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: श्रीदेवी को नहीं पहचान पाए ऋषि कपूर, हो गए TROLL rishi kapoor trolled for not recognising sridevi
Write a comment