1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. जब न्यूयॉर्क के सैलून में बजा ऋषि कपूर का गाना, महेश भट्ट की यादें हुईं ताजा

जब न्यूयॉर्क के सैलून में बजा ऋषि कपूर का गाना, महेश भट्ट की यादें हुईं ताजा

ऋषि कपूर ने सोशल मीडिया पर एक सैलून की वीडियो शेयर की है। जिसमें उनकी फिल्म का गाना बज रहा है। इसे देख महेश भट्ट की पुरानी यादें ताजा हो गई हैं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: August 17, 2019 10:53 IST
Rishi kapoor and mahesh bhatt- India TV
Rishi kapoor and mahesh bhatt

बॉलीवुड एक्टर ऋषि कपूर इन दिनों कैंसर का इलाज करवाने के लिए न्यूयॉर्क गए हुए हैं। ऋषि कपूर अपने ट्रीटमेंट और न्यूयॉर्क की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। इस बार उन्होंने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर की है। जिसमें वह बाल कटवाने के लिए सैलून गए हैं और वहां के लोगों ने उन्हे पहचानकर उनका हिंदी गाना चला दिया है। ऋषि कपूर की इस वीडियो पर महेश भट्ट की भी कुछ यादें ताजा हो गई हैं।

ऋषि कपूर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा- हेयर कट कराते समय गाना सैलून में बजाया गया। रशियन ने मुझे पहचान लिया अपने फोन से मेरा गाना बजाया। धन्यवाद सर्गी। सैलून में ऋषि कपूर का फेमस गाना 'मैं शायर तो नहीं' बजाया गया था।

इस वीडियो को देख महेश भट्ट को भी एक किस्सा याद आ गया। उन्होंने ऋषि कपूर की यह वीडियो शेयर करते हुए लिखा- यह गाना मुझे यादों में ले गया। मुझे याद है  जब मैं मास्को गया था तब एक रशियन कैब ड्राइवर मेरे सामने यह गाना गुनगुना रहा था। दिल को खुश कर देने वाली क्लिप। शुक्रिया।

वर्कफ्रंट की बात करें तो महेश भट्ट इन दिनों सड़क 2 की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म में आलिया भट्ट, संजय दत्त, आदित्य रॉय कपूर और पूजा भट्ट अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे।

वहीं ऋषि कपूर इस समय कैंसर-मुक्त हो चुके हैं। बोनमैरो ट्रांसप्लांट के बाद वह भारत आ जाएंगे। वह अगस्त के आखिरी या सितंबर के शुरूआत में वापिस आ जाएंगे।

Also Read:

'मिशन मंगल' देख बच्ची ने बनाई ऐसी तस्वीर कि इमोशनल हो गए अक्षय कुमार, शेयर किया पोस्ट

'सेक्रेड गेम्स 2' के बाद जॉन अब्राहम की 'बाटला हाउस' तमिल रॉकर्स ने की लीक

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment