1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. ऋषि कपूर कैंसर का इलाज करवाकर 11 महीने 11 दिन बाद लौटे भारत

ऋषि कपूर कैंसर का इलाज करवाकर 11 महीने 11 दिन बाद लौटे भारत

ऋषि कपूर अपनी पत्नी नीतू कपूर के साथ इंडिया लौट आए हैं। पिछले साल वो कैंसर का इलाज कराने न्यूयॉर्क के लिए रवाना हुए थे।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: September 10, 2019 6:52 IST
11 महीने 11 दिन बाद कैंसर का इलाज कराकर भारत लौटे ऋषि कपूर- India TV
11 महीने 11 दिन बाद कैंसर का इलाज कराकर भारत लौटे ऋषि कपूर

मुंबई: करीब एक साल से न्यूयॉर्क में कैंसर का इलाज करा रहे ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) अब भारत लौट आए हैं। हाल ही में खबरें आई थीं कि ऋषि अपने जन्मदिन और गणेश चतुर्थी के मौके पर भारत में होंगे। जन्मदिन पर तो वो नहीं लौट पाए लेकिन जन्मदिन के 6 दिन बाद ऋषि अपने घर लौट आए हैं। ऋषि कपूर को घरवापसी का लंबे समय से इंतजार था अब जब वो लौट आए हैं तो ट्वीट करके इस बात की खुशी भी जता रहे हैं।

ट्विटर पर मंगलवार की सुबह ऋषि कपूर ने ट्वीट करते हुए लिखा है- बैक होम! 11 महीने, 11 दिन बाद। सभी का शुक्रिया

ऋषि कपूर के साथ उनकी पत्नी नीतू भी भारत लौट आई हैं। सोमवार देर रात दोनों पति-पत्नी एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए। नीतू कैंसर की पूरी लड़ाई में ऋषि कपूर के साथ रहीं। जब तक ऋषि न्यूयॉर्क में थीं नीतू भी वहीं थीं। पूरे टाइम वो किसी छोटे बच्चे की तरह ऋषि कपूर का ख्याल रखती थीं। नीतू ने एक इंटरव्यू में इस बात का खुलासा भी किया था कि कैंसर के इलाज के दौरान उन्हें ऋषि कपूर की मां जैसा बनकर ख्याल रखना पड़ा।

एक साल पहले ऋषि को पता चला था कि वो कैंसर से जूझ रहे हैं, तुरंत वो इलाज के लिए न्यूयॉर्क रवाना हो गए। उनके जाने के कुछ दिन बाद ही उनकी मां कृष्णा का देहांत हो गया था। लेकिन उनके अंतिम संस्कार में ना ऋषि कपूर पहुंच पाए, ना नीतू कपूर और ना ही रणबीर कपूर।

ऋषि कपूर से मिलने बॉलीवुड के तमाम सितारे पहुंचते रहते थे। ऋषि की वाइफ नीतू कपूर सोशल मीडिया पर सभी सितारों की तस्वीरें शेयर करती रहती थीं। इस लिस्ट में शाहरुख खान से लेकर, प्रियंका चोपड़ा, आलिया भट्ट, दीपिका पादुकोण, रितेश-जेनेलिया और अनुपम खेर समेत तमाम सितारे शामिल रहे।

Also Read: 

आमिर खान ने बदला अपना फैसला, गुलशन कुमार की बायोपिक 'मोगुल' में करेंगे काम

Indian Idol 11 को जज करेंगे अनु मलिक, नेहा कक्कड़ और विशाल ददलानी के साथ शूट किया प्रोमो!

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban