1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. 'संजू' की सफलता से खुश 40 हजार फीट ऊंचाई पर पहुंचे ऋषि कपूर, बेटे रणबीर के लिए दिया भावुक संदेश

'संजू' की सफलता से खुश 40 हजार फीट ऊंचाई पर पहुंचे ऋषि कपूर, बेटे रणबीर के लिए दिया भावुक संदेश

संजय दत्त की जिंदगी पर बनी फिल्म 'संजू' सिनेमाघरों में रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर हिट हो गई है। फिल्म को दर्शकों और समीक्षकों के बीच खूब पसंद किया जा रहा है। रणबीर कपूर ने एक बार फिर से अपनी बेहतरीन अदाकारी का लोहा मनवाया है। वहीं दूसरी ओर उनके पेरेंट्स भी 'संजू' की सफलता से बेहद खुश हैं। पिता ऋषि कपूर फिल्म में रणबीर की एक्टिंग से गदगद हो उठे है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: July 02, 2018 11:58 IST
Sanju- India TV
Sanju

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त की जिंदगी पर बनी फिल्म 'संजू' सिनेमाघरों में रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर हिट हो गई है। फिल्म को दर्शकों और समीक्षकों के बीच खूब पसंद किया जा रहा है। रणबीर कपूर ने एक बार फिर से अपनी बेहतरीन अदाकारी का लोहा मनवाया है। जहां एक ओर यह फिल्म रणबीर के करियर की अब तक की सबसे बड़ी फिल्म मानी जा रही है, तो वहीं दूसरी ओर उनके पेरेंट्स भी 'संजू' की सफलता से बेहद खुश हैं। पिता ऋषि कपूर फिल्म में रणबीर की एक्टिंग से इतने गदगद हो उठे हैं कि उन्होंने अपनी खुशी 40 हजार फीट की ऊंचाई से जाहिर की है।

दरअसल ऋषि ने हाल ही में एक तस्वीर पोस्ट करते हुए इसके साथ रणबीर के लिए एक इमोशनल मैसेज दिया है। उन्होंने लिखा, "मैं उड़ रहा हूं। मैं 40 हजार फीट ऊंचे एयरक्राफ्ट में उड़ रहा हूं। चीयर्स रणबीर! तुम्हें नहीं पता तुम्हारे पेरेंट्स कितना गर्व महसूस कर रहे हैं। शुक्रिया और भगवान तुम्हारी रक्षा करें। और भी अच्छा काम करो।" गौरतलब है कि फिल्म में फिल्म ने सिर्फ 3 दिनों में 100 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर दिया है। अब भी लगातार फिल्म बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है।

बता दें कि फिल्म में रणबीर कपूर को संजय दत्त की भूमिका में देखा जा रहा है। उनके अलावा इसमें परेश रावल, मनीषा कोइराला, अनुष्का शर्मा, दीया मिर्जा, सोनम कपूर, विक्की कौशल और बोमन इरानी जैसे सितारे भी मुख्य किरदारों में नजर आ रहे हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
arun-jaitley