1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. इस महीने भारत नहीं लौटेंगे ऋषि कपूर, कहा- स्वस्थ होने में वक्त लग रहा है

इस महीने भारत नहीं लौटेंगे ऋषि कपूर, कहा- स्वस्थ होने में वक्त लग रहा है

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) पिछले कुछ महीने से न्यूयॉर्क में अपना इलाज करवा रहे हैं। खबरें आ रही थीं कि वह इस महीने भारत लौट आएंगे, लेकिन उन्होंने इन खबरों का खंडन किया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: March 08, 2019 7:29 IST
Rishi Kapoor- India TV
Image Source : INSTAGRAM Rishi Kapoor

ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) पिछले कुछ महीने से न्यूयॉर्क में अपना इलाज करवा रहे हैं। खबरें आ रही थीं कि वह इस महीने भारत लौट आएंगे, लेकिन उन्होंने इन खबरों का खंडन किया है। उन्होंने कहा है कि उन्हें अभी स्वस्थ होने में वक्त है। आपको बता दें कि उनकी पत्नी नीतू कपूर ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक ऐसा पोस्ट डाला था, जिसे पढ़ कर कयास लगाए जा रहे थे कि वो लोग जल्द भारत लौट सकते हैं।

रिपोर्ट के मुताबिक, ऋषि ने अपने एक दोस्त को बताया था कि वह मार्च के अंत तक भारत लौट सकते हैं। हालांकि जब अमेरिका में उनसे संपर्क किया गया तो, ऋषि ने निकट भविष्य में भारत लौटने की किसी भी योजना को सिरे से नकार दिया।

स्वास्थ्य के बारे में पूछ जाने पर अभिनेता ने कहा कि उपचार के बाद वह ठीक हैं, लेकिन स्वास्थ्य सुधरने की प्रक्रिया में थोड़ा वक्त लग रहा है।

कपूर परिवार के एक करीबी सूत्र ने कहा, "ऋषि घर लौटने के लिए आतुर और उत्सुक हैं। उन्हें बेटे की शादी (रणबीर कपूर कथित तौर पर आलिया भट्ट से शादी के लिए तैयार हैं) की योजना बनानी है। इसके लिए वह दिन गिन रहे हैं।"

सूत्र के मुताबिक, ऋषि अभी लौटने की स्थिति में नहीं हैं। उनका उपचार धीरे-धीरे चल रहा है। आशा है कि वह कुछ महीनों में घर लौटेंगे। लेकिन इस महीने के अंत में तो बिल्कुल नहीं।"

(इनपुट-IANS)

Also Read:

Friday Releases: अमिताभ बच्चन की 'बदला' और हॉलीवुड फिल्म 'कैप्टन मार्वल' आज सिनेमाघरों में

सलमान खान संग संजय लीला भंसाली की फिल्म में नज़र आएंगी प्रियंका चोपड़ा?

रणवीर के फैन हुए WWE स्टार जॉन सीना, इंस्टाग्राम पर लिखा 'अपना टाइम आएगा'

 

 

 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment