1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. संजय दत्त के इस गिफ्ट पर भड़के थे ऋषि कपूर, बोले- रणबीर को अपने जैसा मत बनाओ

संजय दत्त के इस गिफ्ट पर भड़के थे ऋषि कपूर, बोले- रणबीर को अपने जैसा मत बनाओ

रणबीर कपूर इन दिनों संजय दत्त की जिंदगी पर बनी फिल्म 'संजू' को लेकर खूब वाहवाही बटोर रहे हैं। कुछ समय पहले ही जारी हुए इसके ट्रेलर ने फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच काफी उत्सुकता बढ़ा दी है। लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक बार रणबीर के पिता और अभिनेता ऋषि कपूर ने संजय दत्त को अपने बेटे को बिगाड़ने के लिए जोरदार फटकार लगाई थी।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: June 21, 2018 11:18 IST
Ranbir Sanjay Rishi- India TV
Ranbir Sanjay Rishi

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर इन दिनों संजय दत्त की जिंदगी पर बनी फिल्म 'संजू' को लेकर खूब वाहवाही बटोर रहे हैं। कुछ समय पहले ही जारी हुए इसके ट्रेलर ने फिल्म को लेकर दर्शकों के बीच काफी उत्सुकता बढ़ा दी है। इस फिल्म के लिए रणबीर ने अपने लुक्स के साथ-साथ बोलने के तरीके और चाल ढ़ाल पर काफी काम किया है। ट्रेलर के कई हिस्सों में ऐसा लग रहा है कि यह रणबीर नहीं बल्कि संजय दत्त ही हैं। बता दें कि संजय हमेशा से ही रणबीर की फैमिली के काफी नजदीकी रहे हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक बार रणबीर के पिता और अभिनेता ऋषि कपूर ने संजय दत्त को अपने बेटे को बिगाड़ने के लिए जोरदार फटकार लगाई थी।

गौरतलब है कि ऋषि कपूर अक्सर अपने तीखे बर्ताव और बयानों को लेकर विवादों में बने रहते हैं। अब हाल ही में रणबीर ने अपने परिवार के साथ संजय के संबंधों को जाहिर किया है। रणबीर ने बताया कि, संजय दत्त मुझे अपने छोटे भाई जैसा मानते हैं और कई तोहफें देते रहते थे। एक बार उन्होंने मुझे मेरे जन्मदिन के मौके हार्ले डेविडसन बाइक गिफ्ट में दी थी।

बता दें कि रणबीर को लंबे वक्त तक यह बाइक अपने पिता ऋषि कपूर से छिपाकर रखनी पड़ी थी। लेकिन जब उन्हें इसके बारे में पता चला तो वह बेहद नाराज हुए। ऋषि को यह तोहफा बिल्कुल पसंद नहीं आया। जब उन्हें पता चला कि यह बाइक संजय दत्त ने गिफ्ट की है तो उन्होंने तुरंत उन्हें फोन करके कहा, मेरे बेटे को बिगाड़ना बंद कर दे। इसे अपने जैसा मत बना। इसके बाद रणबीर ने बताया, हालांकि वह बाइक अब भी मेरे पास है और यह मेरे सबसे स्पेशल गिफ्ट्स में से एक है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment