1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. ऋषि कपूर और आयुष्मान खुराना सहित बॉलीवुड हस्तियों ने इमरान खान को दी शुभकामनाएं

ऋषि कपूर और आयुष्मान खुराना सहित बॉलीवुड हस्तियों ने इमरान खान को दी शुभकामनाएं

हाल ही में ऋषि कपूर, आयुष्मान खुराना और गुल पनाग जैस बॉलीवुड सितारों ने पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) पार्टी के प्रमुख इमरान खान को देश के 11वें आम चुनाव में जीत दर्ज करने पर बधाई दी है।

Edited by: India TV Entertainment Desk [Published on:28 Jul 2018, 9:07 AM IST]
Imran Khan- India TV
Imran Khan

मुंबई: बुधवार को हुए चुनावों में इमरान खान ने सबसे ज्यादा वोट पाकर अपनी जीत दर्ज करवा ली है। अब इस खास मौके पर उन्हें दुनियाभर से शुभकामनाएं हासिल हो रही हैं। हाल ही में ऋषि कपूर, आयुष्मान खुराना और गुल पनाग जैस बॉलीवुड सितारों ने पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) पार्टी के प्रमुख इमरान खान को देश के 11वें आम चुनाव में जीत दर्ज करने पर बधाई दी है।

ऋषि कपूर ने ट्वीट किया, "बहुत बढ़िया बोले इमरान खान। पिछले दो दिनों में भारत-पाकिस्तान के बारे टीवी चैनलों में आपने जो बोला वो मैं बहुत समय से बोल रहा हूं। मुझे उम्मीद है कि आप मेरे 'मुल्क' और अपने 'मुल्क' के बीच रिश्ते बेहतर करने में सफल होंगे।"

आयुष्मान खुराना ने लिखा, "92 के विश्व कप में उनका भाषण सुनकर मेरे पिता ने कहा था, 'यह बंदा पक्का एक दिन पाकिस्तान का प्रधानमंत्री बनेगा' और आज यह हो गया। बधाई, इमरान खान सर। हमेशा से प्रशंसक रहा हूं, अब आप पर भारतीय उपमहाद्वीप में शांति और सौहार्द बहाल करने की महत्वपूर्ण जिम्मेदारी है।"

गुल पनाग ने लिखा, "इमरान को शुभकामनाएं! उम्मीद है कि केवल पाकिस्तान में ही नहीं बल्कि दोनों देशों के बीच रिश्तों में भी आप एक नए युग की शुरुआत करेंगे।"

जावेद जाफरी ने कहा, "बधाई हो इमरान खान। आप एक महान खिलाड़ी और एक मेहनती सामाजिक कार्यकर्ता रहे हैं। मुझे यकीन है कि आप एक बुद्धिमान और शक्तिशाली प्रधानमंत्री होंगे, ना केवल पाकिस्तान बल्कि भारत-पाकिस्तान संबंधों को भी लाभान्वित करेंगे। दुआ और शुभकामनाएं।"

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Write a comment
pulwama-attack
australia-tour-of-india-2019
indiatv-tv-ka-dum