1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. ऑस्कर में ‘विलेज रॉकस्टार्स' के प्रमोशन के लिए 3 Cr की जरूरत, सरकार से मदद मागेंगी रीमा दास

ऑस्कर में ‘विलेज रॉकस्टार्स' के प्रमोशन के लिए 3 Cr की जरूरत, सरकार से मदद मागेंगी रीमा दास

रीमा दास की फिल्म ‘विलेज रॉकस्टार्स' इस साल ऑस्कर में फॉरेन कैटेगरी में नॉमिनेशन मिला है। ऑस्कर में इस फिल्म के प्रमोशन के लिए तीन करोड़ रूपये की जरूरत है। रीमा दास का कहना है कि वह सरकार से इस सिलसिले में मदद मांगेगीं।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: September 27, 2018 22:31 IST
Village Rockstars- India TV
Image Source : TWITTER Village Rockstars

नई दिल्ली: रीमा दास की फिल्म ‘विलेज रॉकस्टार्स' इस साल ऑस्कर में फॉरेन कैटेगरी में नॉमिनेशन मिला है। ऑस्कर में इस फिल्म के प्रमोशन के लिए तीन करोड़ रूपये की जरूरत है। रीमा दास का कहना है कि वह सरकार से इस सिलसिले में मदद मांगेगीं।

रीमा दास ने संवाददाताओं से कहा, ‘‘ज्यूरी ने मेरी फिल्म को ऑस्कर के लिए चुना है और मुझे उम्मीद है कि वह प्रतिस्पर्धा स्तर पर फिल्म के प्रचार के लिए जरूरी धन उपलब्ध कराने में मदद करेंगे। ऑस्कर में प्रचार के लिए कम से कम तीन करोड़ रुपए और यह सुनिश्चित कराने के लिए जरूरी हैं कि वह पुरस्कार के लिए अंतिम नामांकन तक पहुंचे।’’

उन्होंने फिल्म के प्रचार के लिए 50 लाख रुपए देने के लिए असम सरकार का शुक्रिया अदा किया, लेकिन कहा कि यह राशि पर्याप्त नहीं है।

रीमा दास ने उम्मीद जताई है कि सरकारी एजेंसियां फिल्म (विलेज रॉकस्टार्स) का समर्थन करेंगी जिसने 2018 में सर्वश्रेष्ठ फीचर फिल्म के लिए राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार जीता है।

Also Read:

Bigg Boss 12, September 27 Highlights: विकास गुप्ता की घर में एंट्री, घरवालों को दिखाया आइना

Thugs of Hindostan trailer out: आमिर और अमिताभ का ये अंदाज पहले नहीं देखा होगा

तनुश्री दत्ता के आरोपों पर नाना पाटेकर का पलटवार, कहा- 'लीगल एक्शन लूंगा'

 

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban