1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. पर्दे के पीछे दिखता है रिद्धि और दिशा के बीच अनोखा रिश्ता

पर्दे के पीछे दिखता है रिद्धि और दिशा के बीच अनोखा रिश्ता

रिद्धि डोगरा इन दिनों अपने धारावाहिक 'वो..अपना सा' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। इस सीरियल में उन्हें अक्सर अपनी सह-कलाकार दिशा परमार के साथ झगड़ते हुए देखा जाता है। वैसे पर्दे पर जरूर इन दोनों की तकरार देखने को मिलती हो...

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: July 27, 2017 14:07 IST
disha- India TV
disha

मुंबई: छोटे पर्दे की जानी मानी अदाकारा रिद्धि डोगरा इन दिनों अपने धारावाहिक 'वो..अपना सा' को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। इस सीरियल में उन्हें अक्सर अपनी सह-कलाकार दिशा परमार के साथ झगड़ते हुए देखा जाता है। वैसे पर्दे पर जरूर इन दोनों की तकरार देखने को मिलती हो, लेकिन पर्दे के पीछे दोनों के बीच एक बेहतरीन रिश्ता नजर आता है। रिद्धि का कहना है कि दिशा की आलतू-फालतू सारी बातें सुनती हैं। उन्होंने बताया कि दिशा एक अच्छी श्रोता हैं और वह उनकी फालतू बातों पर भी ध्यान देती हैं।

उन्होंने कहा, "धारावाहिक में निशा का मेरा किरदार बहुत चुनौतीपूर्ण है। दिशा, जाह्नवी की पारंपरिक नायिका की भूमिका में हैं। इसलिए पर्दे पर हम एक-दूसरे के खिलाफ हैं।" उन्होंने कहा कि पर्दे के बाहर हम दोनों का संबंध बिल्कुल भिन्न है। उन्होंने कहा, "हम हमेशा हंसते रहते हैं, खासकर उन दृश्यों को लेकर जिसमें हम एक-दूसरे से झगड़ते हैं। चूंकि, मैं और दिशा दोनों दिल्ली से हैं इसलिए हम एक-दूसरे के साथ सहज हैं।"

उन्होंने कहा, "मुझे बात करना पसंद है और दिशा अच्छी श्रोता है। वह मेरी फालतू बातें भी सुन लेती है। सेट पर एक-दूसरे का साथ मजेदार है। तनावपूर्ण रिश्ते के बावजूद, हम दोनों को बहुत मजा आता है और वह अद्भुत मित्र है।" वहीं दिशा ने कहा, "ज्यादा समय नहीं लगा और हम अच्छे दोस्त बन गए। वह बहुत अच्छी है और हम दोनों के बीच खास रिश्ता है।" (क्या तकरार के बाद फिर साथ काम करते दिखेंगे काजोल-करण?)

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment