1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. ऋचा चड्ढा बनी डायरेक्ट, अली फजल को लेकर बनाई फिल्म

ऋचा चड्ढा बनी डायरेक्ट, अली फजल को लेकर बनाई फिल्म

ऋचा चड्ढा अपने शानदार अभिनय से दर्शकों को दिलों में अपने लिए खास जगह बना चुकी हैं। उन्होंने अब तक के अपनी फिल्मी करियर में कई चौंकाने वाले किरदारो बखूबी पर्दे पर उतारा है। लेकिन अपनी एक्टिंग से तारीफें बटोरने के बाद अब ऋचा निर्देशन के क्षेत्र...

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: February 15, 2018 7:35 IST
Richa- India TV
Richa

मुंबई: बॉलीवुड अदाकारा ऋचा चड्ढा अपने शानदार अभिनय से दर्शकों को दिलों में अपने लिए खास जगह बना चुकी हैं। उन्होंने अब तक के अपनी फिल्मी करियर में कई चौंकाने वाले किरदारो बखूबी पर्दे पर उतारा है। लेकिन अपनी एक्टिंग से तारीफें बटोरने के बाद अब ऋचा निर्देशन के क्षेत्र में भी कदम रखने जा रही हैं। दरअसल हाल ही में आई खबरों के मुताबिक ऋचा एक लघु फिल्म का निर्देशन वाली हैं। बता दें कि इस लघु फिल्म में ऋचा के करीबी दोस्त कहे जाने वाले अभिनेता अली फजल, हास्य कलाकार आदार मलिक और सत्यजीत दुबे अहम भूमिकाओं में नजर आने वाले हैं।

ऋचा रचनात्मक दुनिया के विभिन्न पहलुओं को तलाश रही हैं। वह एक लेखक भी हैं। अब एक निर्देशक बनने जा रही हैं और जल्द ही गायिका के रूप में भी नजर आएंगी। ऋचा की करीबी मित्र विशाखा सिंह ने इसे प्रोड्यूस किया है। यह व्यंगात्मक लघु फिल्म 2025 पर आधारित है जब सब्जियां कल्पना से अधिक महंगी हो चुकी होंगी, कथित विकास के कारण दुनिया संभाले नहीं संभल रही होगी।

इस फिल्म की शूटिंग पिछले सप्ताह हुई और यह अगले महीने रिलीज होगी। ऋचा ने एक बयान में कहा, "यह कैमरे के पीछे मेरा पहला अनुभव था। मैंने पहली बार एक निर्देशक की भूमिका निभाई है। मैं हमेशा से व्यंग्य की विधा को तलाशना चाहती थी। मुझे खुशी है कि मेरे दोस्तों ने मुझ पर भरोसा किया और इतने कम समय में कलाकार और क्रिएटिव टीम के रूप में इस फिल्म में शामिल हुए।"

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban