1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. तो इस वजह से ऋचा चड्ढा को अली के साथ अपने रिश्ते पर बात करना नहीं है पसंद

तो इस वजह से ऋचा चड्ढा को अली के साथ अपने रिश्ते पर बात करना नहीं है पसंद

ऋचा चड्ढा का नाम अक्सर अभिनेता अली फजल के साथ जोड़ा जाता है। दोनों को अक्सर एक दूसरे के साथ वक्त बिताते हुए देखा जाता है, हालांकि इन्होंने कभी अपने इस रिश्ते पर खुलकर बात नहीं की। लेकिन '3 स्टोरीज' में नजर आईं ऋचा ने हाल ही में...

Edited by: India TV Entertainment Desk [Published on:14 Mar 2018, 5:33 PM IST]
Richa chadda- India TV
Richa chadda

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री ऋचा चड्ढा का नाम अक्सर अभिनेता अली फजल के साथ जोड़ा जाता है। दोनों को अक्सर एक दूसरे के साथ वक्त बिताते हुए देखा जाता है, हालांकि इन्होंने कभी अपने इस रिश्ते पर खुलकर बात नहीं की। लेकिन '3 स्टोरीज' में नजर आईं ऋचा ने हाल ही में अपने कथित ब्वॉयफ्रेंड अली फजल के बारे में कहा है कि उन्हें उन पर गर्व है। अली की फिल्म 'विक्टोरिया एंड अब्दुल' भले ही ऑस्कर में कोई पुरस्कार नहीं जीत पाई लेकिन इससे उन्हें कोई निराशा नहीं है। वह इस महीने की शुरुआत में लॉस एंजेलिस में आयोजित हुई ऑस्कर पार्टियों में अली के साथ नजर आईं थीं।

अली के साथ अपनी मौजूदगी के बारे में ऋचा का कहना है कि, "मुझे लॉस एंजेलिस में कुछ काम था और अली को इन पूर्व ऑस्कर कार्यक्रमों में शामिल होना था, इसलिए हमने इस बीच वहां छोटा सा हॉलीडे मनाने का फैसला किया। यह बहुत मजेदार रहा।" उन्होंने कहा, "हम एल्टन्स जॉन के एड्स मेमोरियल डिनर, डब्ल्यूएमई (विलियम मॉरिस एन्डेवर एंटरटेनमेंट) पार्टी और वैनिटी फेयर पार्टी, जैसे कई हाई प्रोफाइल कार्यक्रमों में शामिल हुए, जहां हमने दुनिया भर से आए बहुत दिलचस्प लोगों के साथ बातचीत की।" हालांकि, ऋचा ने उन लोगों के नाम बताने से इनकार कर दिया।

उन्होंने कहा, "लेकिन मैं आपको एक बात बताऊंगी। हमने महसूस कि भारतीय सिनेमा के मुकाबले हॉलीवुड में काम की संस्कृति कितनी अलग है, जिसे हम चापलूसी भरे अंदाज में 'बॉलीवुड' कह कर पुकारते हैं। क्या हम हिंदी सिनेमा के लिए कोई अधिक मौमिक शब्द नहीं खोज सकते?" ऑस्कर-नामांकित फिल्म 'विक्टोरिया एंड अब्दुल' ऑस्कर में कोई पुरस्कार नहीं जीत पाई। लेकिन ऋचा ने कहा कि वह इससे निराश नहीं हैं। उन्होंने आगे कहा, "अली की 'विक्टोरिया एंड अब्दुल' ऑस्कर का कोई पुरस्कार नहीं जीत पाई, इससे मैं निराश नहीं हुई बल्कि मुझे गर्व था कि वह इस फिल्म का हिस्सा हैं।" उन्होंने कहा, "मुझे बताएं कि कितने भारतीय कलाकार हॉलीवुड की फिल्म में शीर्ष भूमिका निभाते हैं और वो भी जूडी डेंच के साथ? मुझे गर्व है कि अली इस फिल्म में थे और यह ऑस्कर के लिए नामांकित हुई। हम अपने पूरे जीवन में इस बात पर गर्व कर सकते हैं कि अली का दो प्रमुख श्रेणियों में नामांकन किया गया था।"

अपने कथित प्रेमी की उपलब्धियों के बारे में बात करते हुए ऋचा की आवाज गर्व से भरी थी, लेकिन अली और अपने संबंधों के बारे में उन्हें बात करना पसंद नहीं है। उन्होंने कहा, "मुझे अपने रिश्ते और संभावित शादी के बारे में चर्चा करना पसंद नहीं है। ये सुर्खियां बनती हैं और मुझे ये बिल्कुल पसंद नहीं।" '3 स्टोरीज' में अपनी अतिथि भूमिका के बारे में ऋचा ने कहा, "यह शुरू से ही संक्षिप्त भूमिका थी। '3 स्टोरीज' में कई कलाकारों की टीम है और मुझे इस तरह की फिल्म का हिस्सा बनने की मुझे खुशी है। यह एक थ्रिलर, रहस्य से भरी और सामाजिक फिल्म है। मेरी सुधीर मिश्रा की 'दास देव' में ज्यादा महत्वपूर्ण भूमिका है। यह राजनीतिक पृष्ठभूमि पर आधारित एक रोमांटिक थ्रिलर है।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: richa chadda doesnt like to about her relationship with ali fazal
Write a comment