1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. राम गोपाल वर्मा ने शेयर किया अपनी फिल्म का हॉट पोस्टर, कहा महिला के शरीर से सुंदर कुछ नहीं है

राम गोपाल वर्मा ने शेयर किया अपनी फिल्म का हॉट पोस्टर, कहा महिला के शरीर से सुंदर कुछ नहीं है

अमेरिकी पोर्न फिल्मों की अभिनेत्री मिया मालकोवा को लेकर 'गॉड, सेक्स एंड ट्रथ' फिल्म बनाने वाले फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा ने कहा है कि किसी को आकर्षित करने के लिए एक महिला का शरीर सुंदर और ध्यान खींचने वाला होता है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Updated on: January 18, 2018 15:33 IST
God Sex and Truth- India TV
God Sex and Truth

मुंबई: हाल ही में अमेरिकी पोर्न फिल्मों की अभिनेत्री मिया मालकोवा को लेकर 'गॉड, सेक्स एंड ट्रथ' फिल्म बनाने वाले फिल्म निर्माता राम गोपाल वर्मा ने कहा है कि किसी को आकर्षित करने के लिए एक महिला का शरीर सुंदर और ध्यान खींचने वाला होता है। 

वर्मा ने मंगलवार को फिल्म के पोस्टर के साथ ट्वीट किया, "मैं सच में विश्वास करता हूं कि इस दुनिया में एक औरत के शरीर से ज्यादा सुंदर और याद रखने योग्य कोई जगह नहीं है।"

फिल्म की शूटिंग यूरोप में मालकोवा के साथ हुई है। मंगलवार को इसका ट्रेलर लांच हो चुका है। फिल्म 26 जनवरी को गणतंत्र दिवस के दिन रिलीज होगी। उन्होंने बताया कि वीडियो क्रांतिकारी सेक्स दर्शन पर आधारित है जिसे मालकोवा ने बताया है तथा उन्होंने समझाया है। उन्होंने कहा कि वीडियो में सेक्स के असली मकसद को बताया गया है। 

वर्मा ने मंगलवार को एक विस्तृत रिपोर्ट के माध्यम से कहा कि वीडियो में नग्नता को उभारा गया है और मिया मालकोवा के शरीर के प्रत्येक भाग को अभूतपूर्व रूप से दर्शाया है।

Lok Sabha Elections Results 2019 Live Updates: लोकसभा चुनाव नतीजों से जुड़ी ताजा खबरों, चुनाव परिणाम और हर अपडेट के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 542 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv