1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. फिर बदली सनी देओल के बेटे की डेब्यू फिल्म की रिलीज डेट, सितंबर में होगी रिलीज

फिर बदली सनी देओल के बेटे की डेब्यू फिल्म की रिलीज डेट, सितंबर में होगी रिलीज

सनी देओल के बेटे की डेब्यू फिल्म की रिलीज डेट टल गई है। अब ये फिल्म जुलाई के बदले सितंबर में रिलीज होगी।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: June 18, 2019 16:14 IST
karan deol - India TV
karan deol 

सनी  देओल के बेटे करण देओल की डेब्यू फिल्म पल पल दिल के पास की रिलीज डेट में देर होने की खबर है। पहले फिल्म 19 जुलाई को रिलीज होने जा रही थी लेकिन सनी देओल की व्यस्तता के चलते अब फिल्म 20 सितंबर को रिलीज होगी। करण देओल इस फिल्म के डेब्यू कर रहे हैं और देओल परिवार के लिए यह फिल्म बहुत मायने रखती है।

फिल्म में हीरो के तौर पर करण देओल को लॉन्च किया जा रहा है और फिल्म की हीरोइन सहर बंबा बताई जा रही है। इस फिल्म का डायरेक्शन खुद सनी देओल ने किया है। मालूम हो सनी देओल ने हाल ही में भाजपा में शामिल होकर गुरदासपुर से लोकसभा चुनाव लड़ा था और विजयी भी हुए थे। 

कहा जा रहा है सनी देओल के चुनाव जीतने के बाद उनकी राजनीतिक व्यस्तताएं बढ़ गई हैं, हालांकि सनी ने चुनाव शुरू होने से पहले ही फिल्म का काम खत्म कर लिया था लेकिन फिल्म के प्रमोशन के लिए बिलकुल भी वक्त नहीं मिल पाया। अब सनी को बजट सत्र में भी भाग लेना होगा और उसके कारण वो फिल्म के बाकी बचे जरूरी कामों और प्रचार पर ध्यान नहीं दे पाएंगे। लिहाजा फिल्म को 20 सितंबर को रिलीज करने का फैसला किया गया है। 

फिल्म का नाम धर्मेंद्र के सुपरहिट गाने पर

फिल्म पल पल दिल के पास का नाम जब रखने की बात चल रही थी तब इस नाम पर सनी ने रजामंदी दिखाई थी। ये गीत धर्मेंद्र की सुपरहिट फिल्म ब्लेकमेल के एक गाने पल पल दिल के पास का मुखड़ा है और धर्मेंद्र के साथ साथ यह गाना सनी देओल को भी बेहद पसंद है। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Write a comment