1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. स्वरा भास्कर का बयान- मुंबई की असली सुपरहीरो नौकरानियां हैं

स्वरा भास्कर का बयान- मुंबई की असली सुपरहीरो नौकरानियां हैं

अभिनेत्री स्वरा भास्कर को मुंबई का जलवा पसंद है और उनका कहना है कि इस शहर की असली सुपरहीरो नौकरानियां हैं। एक बयान के मुताबिक, अभिनेत्री स्वरा और सिद्धार्थ शुक्ला ने बॉम्बे टाइम्स के फ्लर्ट विद योर सिटी कंपेन के हिस्से के रूप में मुंबई के लिए अपना प्यार साझा किया।

Written by: India TV Entertainment Desk [Published on:28 Jun 2018, 7:40 PM IST]
स्वरा भास्कर- India TV
Image Source : PTI स्वरा भास्कर

मुंबई: अभिनेत्री स्वरा भास्कर को मुंबई का जलवा पसंद है और उनका कहना है कि इस शहर की असली सुपरहीरो नौकरानियां हैं। एक बयान के मुताबिक, अभिनेत्री स्वरा और सिद्धार्थ शुक्ला ने बॉम्बे टाइम्स के फ्लर्ट विद योर सिटी कंपेन के हिस्से के रूप में मुंबई के लिए अपना प्यार साझा किया।

स्वरा ने एक बयान में कहा, "मुंबई में कई थीम आधारित कैफे हैं, जो मुझे पसंद है और जब भी मैं यहां जाती हूं मैं मुझे यहां मजेदार लोग मिलते हैं।"

उन्होंने कहा, "मेरे लिए मुंबई की सुपरहीरो नौकरानियां हैं, जो टोपियां नहीं पहनतीं। वे एक दिन में छह से आठ घरों में काम करती हैं और वह भी समय पर। इससे भी ज्यादा तारीफ की बात यह कि जब वे छुट्टी लेती हैं तो हमेशा किसी को अपनी जगह लगा के जाती हैं।"

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: स्वरा भास्कर का बयान- मुंबई की असली सुपरहीरो नौकरानियां हैं real superheros of mumbai are maids
Write a comment