1. You Are At:
  2. होम
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. बादशाह ने किया खुलासा, अपने गानों के लिए खुद करते हैं कड़ी मेहनत, नहीं होता कोई राइटर और निर्माता

बादशाह ने किया खुलासा, अपने गानों के लिए खुद करते हैं कड़ी मेहनत, नहीं होता कोई राइटर और निर्माता

बादशाह आज अपने बेहतरीन गानों के दम पर दर्शकों के दिलों में खास जगह बना चुके हैं। वहीं वह अपने सभी गानों के लिए कड़ी मेहनत भी करते हैं। बादशाह ने हाल ही में खुलासा करते हुए बताया है कि उनके गानों को तैयार करने के लिए कोई...

Edited by: India TV Entertainment Desk [Updated:23 Jan 2018, 11:43 AM IST]
badshah- India TV
badshah

मुंबई: भारतीय सिनेमा के जाने माने रैपर बादशाह आज अपने बेहतरीन गानों के दम पर दर्शकों के दिलों में खास जगह बना चुके हैं। वहीं वह अपने सभी गानों के लिए कड़ी मेहनत भी करते हैं। बादशाह ने हाल ही में खुलासा करते हुए बताया है कि उनके गानों को तैयार करने के लिए कोई गोस्ट राइटर या निर्माता नहीं होता है। अपने गाने को पूरी तरह से वह खुद ही तैयार करते हैं, और सभी काम संभालते हैं।

बादशाह ने हाल ही में ट्वीट करते हुए बताया, "आप हमेशा मेरी आंखों के नीचे काले घेरे देखते हैं। आप हमेशा मेरे कम सोने के बारे में सुनते हैं क्योंकि मैं कड़ी मेहनत करता हूं। प्रोड्यूस करना, लिखना, धुन तैयार करना सब कुछ खुद करता हूं, कोई गोस्ट लेखक या निर्माता नहीं है। अपने बिजनेस को खुद संभाल रहा हूं, ऐसा करने की कोशिश कर रहा हूं।"

गौरतलब है कि उनका वास्तविक नाम आदित्य प्रतीक सिंह है। लेकिन उन्होंने फैंस के दिलों में बादशाह के रूप में जगह हासिल की है। उन्होंने हाल ही में अपना नया एकल गीत 'करेजा' (करे जा) 8 जनवरी को रिलीज किया है। 'मर्सी' गीत के रैपर बादशाह 'बजरंगी भाईजान', 'भूमि' और 'जज्बा' जैसी बॉलीवुड फिल्मों में भी गाने गा चुके हैं।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन
Web Title: Rapper Badshah says no ghost writers and producers for my songs
Write a comment