1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. सिनेमा
  4. बॉलीवुड
  5. रेप और ब्लैकमेलिंग के आरोप में फंसे एक्टर करण ओबेरॉय पेशी के दौरान कोर्ट में रो पड़े

रेप और ब्लैकमेलिंग के आरोप में फंसे एक्टर करण ओबेरॉय पेशी के दौरान कोर्ट में रो पड़े

बैंड ऑप ब्वॉइज’ (Band of Boys) के सिंगर और 'जस्सी जैसी कोई नहीं' ((Jassi jaissi Koi nahin) से फेमस हुए टीवी एक्टर करण ओबरॉय (Karan Oberoi) पर एक महिला ज्योतिष ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: May 07, 2019 20:24 IST
करण ओबरॉय- India TV
Image Source : INSTAGRAM करण ओबरॉय

बैंड ऑप ब्वॉइज’ (Band of Boys) के सिंगर और 'जस्सी जैसी कोई नहीं' ((Jassi jaissi Koi nahin) से फेमस हुए टीवी एक्टर करण ओबरॉय (Karan Oberoi) पर एक महिला ज्योतिष ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। पीड़िता का आरोप है कि विवेक ने सिर्फ रेप ही नहीं बल्कि उसका वीडियो बनाकर ब्लैकमेल भी कर रहा था। मुंबई की ओशिवारा पुलिस ने उन्हें रेप के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। करण मशहूर टीवी एक्ट्रेस मोना सिंह यानि जस्सी के एक्स बॉयफ्रेंड हैं। सोमवार (6 मई) के दिन करण ओबेरॉय को अंधेरी कोर्ट में पेश किया गया था। जिसके बाद एक्टर को 9 मई तक पुलिस कस्टडी में भेजा गया। खबर है कि सुनवाई के दौरान करण कोर्ट में ही रो पड़े थे।

रविवार देर रात पीड़िता ने मुंबई के ओशिवारा पुलिस में करण के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। पुलिस ने IPC की धारा 376 (दुष्कर्म) और 384 (जबरन वसूली) के तहत टीवी एक्टर के खिलाफ केस दर्ज किया। पीड़िता का आरोप है कि करण ने उसके साथ शादी का झूठा वादा कर शारीरिक संबंध बनाए और घटना का वीडियो बनाकर इसे सार्वजनिक करने की धमकी दी।

पीड़िता के मुताबिक करण के साथ उनकी मुलाकात 2016 में एक डेटिंग एप के जरिए हुई थी। करण का अफेयर टीवी की मशहूर एक्ट्रेस मोना सिंह संग भी रह चुका है। लेकिन कुछ समय बाद उनका ब्रेकअप हो गया था।

करण कई टीवी शोज में काम कर चुके हैं। इनमें स्वाभिमान, साया, जस्सी जैसी कोई नहीं, जिंदगी बदल सकती है शामिल हैं। करण आखिरी बार अमेजॉन प्राइम की वेब सीरीज "इनसाइड एज" में नजर आए थे। करण एक्टर होने के अलावा सिंगर और एंकर भी हैं। वे बैंड ऑफ बॉयज, इंडिपॉप बॉय बैंड के मेंबर हैं।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv